पंजाब में बड़ी वारदात, घर में अकेली रहती महिला की बेरहमी से हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 01:11 PM (IST)

अमृतसर : थाना बी डिविजन के अर्तगत मंदिर वाले बाजार में आते इलाके गोविंद नगर में सोमवार रात उस वक्त काफी सनसनी फैल गई, जब एक घर में अकेली रहती एक महिला का खुन से लथपथ हुआ शव मिला। यह खबर जंगल में आगे की तरह फैली और इस मामले को लेकर पूरे इलाके में दशहत का माहौल है। मृत्तका की पहचान हरप्रीत कौर उर्फ रोजी निवासी हाउस नंबर-405 गोविंद नगर के तौर पर हुई है, उसकी उम्र 42 साल थी और वो अभी तक अविवाहित थी। जानकारी के अनुसार उसके पिता सुखबीर सिंह व माता दर्शन कौर की मृत्यु 10-12 वर्ष पहले हो गई थी। इसके बाद से वो घर में अकेली ही रहती आ रही थी और थोड़ी डिप्रेशन में भी थी। 

वहीं थाना बी डिविजन की पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज करते हुए आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। थाना बी डिविजन के एस.एच.ओ. सुखबीर सिंह का कहना है कि मामले को हरेक एंगल से खंगाला जा रहा है और पूरे इलाके की सी.सी.टी.वी. फुटेज निकलवाई जा रही है। उन्होंने दावा करते कहा कि उक्त मामले के आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 

इस संबंध में मृतक महिला हरप्रीत कौर के भाई (ताया के लड़के) दिलबाग सिंह ने बताया कि हरप्रीत कौर के माता-पिता गुजरने के बाद से ही वो घर में अकेली रह गई थी। हरप्रीत कौर समाज सेवा के कार्य करती थी, जो उसके पिता की पैंशन 17000 रुपए मिलती थी, जिसे वो अक्सर ही समाज सेवा के कार्यों के लिए खर्च कर देती थी, वो अक्सर ही गुरुद्व‌ारा शहीदां साहिब व श्री हरिमंदिर साहिब में सेवा करने जाती रहती थी।

दिलबाग सिंह ने बताया कि वो उसे हर रोज शाम के सात बजे के लगभग हाल चाल पूछने मिलने जाता था, जब वो विगत दिवस शाम के सात बजे उसके घर गया तो पाया कि वो घर के बरामदे में खून से लथपथ फर्श पर पड़ी हुई थी। देखने पर पाया कि उसकी गर्दन के पीछे तेजधार हथियार से कई वार हुए थे। उसने बताया कि हरप्रीत कौर से शव के पास ही एक किरच भी पड़ी हुई थी। जानकारी मिलने पर तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंची और फोरेसिक टीम व पुलिस ने मौके से कई सबूत भी जुटा लिए हैं। पुलिस द्व‌ारा इस मामले को काफी गंभीरता से लिया है और इस मामले को हरेक एंगल से जांच करने में जुट गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News