कनाडा से आए युवक के साथ दोस्तों ने किया खौफनाक कांड, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 10:34 AM (IST)

गुरदासपुर : कनाडा से आए युवक का शव पुलिस स्टेशन तिबड़ अंतर्गत गांव कोठे के पास फ्लाईओवर के नीचे झाड़ियों से मिला। इसके बाद जब पुलिस ने आस-पास के सी.सी.टी.वी. खंगाले तो पता चला कि 2 व्यक्तियों द्वारा एक शव कार में ला कर यहां फैका गया है। इसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए 2 लोगों के खिलाफ हत्या का मामना दर्ज कर लिया है। मृतक की पहचान जश्नप्रीत सिंह (27) पुत्र नागवंत सिंह निवासी कोट केसरा सिंह थाना झंडीर हाल निवासी फतेहगढ़ चूड़ियां के रूप में हुई है। 

मृतक जश्नप्रीत सिंह के पिता नागवंत सिंह ने पुलिस को बताया कि वह पंजाब पुलिस में तैनात थे। उनका बेटा जश्नप्रीत कनाडा में रहता है और करीब 5 महीने पहले अपनी बहन की शादी के लिए गांव लौटा था। 22 अप्रैल को दोपहर करीब 2 बजे जशन यह कहकर घर से निकला कि वह गुरदासपुर में एक दोस्त के जन्मदिन पर जा रहा है।

शाम करीब पांच बजे उसे पास फोन आया कि वह अपने दोस्त की पार्टी के लिए गुरदासपुर पहुंच गया है। जब साढ़े 6 बजे जश्नप्रीत को दोबारा फोन किया तो उसका फोन बंद था। जब काफी देर तक उसका फोन नहीं आया तो उसकी तलाश शुरू की गई। 23 अप्रैल की सुबह उन्हें पता चला कि तिबड़ थाने की पुलिस को गांव कोठे घराला के पास एक युवक का शव मिला है। शव देखने के बाद पता चला कि शव जश्नप्रीत का है। जश्नप्रीत के पिता ने कहा कि उन्हें यकीन है कि उनके बेटे को गांव सराय निवासी हरजिंदर सिंह के बेटे गुरप्रीत सिंह उर्फ गोल्डी और उसके अन्य साथियों ने कोई जहरीला पदार्थ देकर मार डाला है।

थाना तिबड़ के प्रभारी अमृतपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार के बयानों के आधार पर थाना सदर के गांव सराय निवासी हरजिंदर सिंह के बेटे गुरप्रीत सिंह उर्फ गोल्डी तथा उसके अज्ञात साथी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News