Mobile Phones देखने आए युवकों का कारनामा,  घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 01:02 PM (IST)

दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): पुलिस चौकी बहरामपुर से कुछ ही दूरी पर चंचल मोबाइल नामक दुकान पर नया मोबाइल फोन खरीदने आया एक युवक दुकान के बाहर मोटरसाइकिल पर खड़े अपने साथी के साथ मोबाइल लेकर भागने में सफल हो गया। यह पूरी घटना दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई।

इस संबंध में चंचल मोबाइल नामक दुकान के मालिक चंचल ने बताया कि दोपहर में एक युवक नया मोबाइल फोन खरीदने के लिए दुकान पर आया और उसका साथी मोटरसाइकिल पर दुकान के बाहर खड़ा था। उसने उक्त युवक को अलग-अलग तरह के तीन-चार मोबाइल दिखाए, जिसमें से एक युवक को पसंद आ गया। मोबाइल पसंद आने पर उक्त युवक बार-बार बाहर खड़े युवक को दुकान के अंदर मोबाइल देखने के लिए बुलाता रहा।

परंतु जब वह नही आया तो उसने मोबाइल दिखाने के बहाने बाहर खड़ी मोटरसाइकिल पर युवक के साथ पीछे बैठकर रफूचक्कर हो गया। मोटरसाइकिल बिना नंबर के होने के कारण दुकानदार को कुछ पता नही चला। पूरी घटना दुकान के अंदर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। इस मौके पर दुकानदार ने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है कि इन चोरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए ताकि दिन में मेरे साथ हुई लूट का मुझे न्याय मिल सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News