Breaking: पंजाब में हुई बेअदबी, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 10:46 AM (IST)

पटियाला : हलका घनौर के गांव संजरपुर से बेअदबी का मामला सामने आया है। यहां गांव के ही व्यक्ति द्वारा गुटका साहिब और हिंदू धर्म की धार्मिक पुस्तकों के अंग फाड़ कर गांव के ही तीन घरों के बाहर, गुरुद्वारा साहिब और नालियों में फैंके गए। घटना की जानकारी मिलते ही थाना घनौर के एस.एच.ओ. जगजीत सिंह सहित पुलिस पार्टी पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई। 

घटना की जानकारी देते हुए सिख संगतों ने बताया कि गांव संजरपुर में ढाई बजे के करीब गांव के ही नरिंदर सिंह (42 वर्ष) पुत्र चूहड़ सिंह द्वारा गुटका साहिब और हिंदू धर्म की धार्मिक पुस्तकों के कुछ अंग फाड़ कर गांव के सरपंच जोध सिंह, तेजिंदर सिंह के पशुओं वाले घर, अजायब सिंह और गुरुद्वारा साहिब के बाहर नालियों में फेंक दिए। उन्होंने कहा कि जब सवा तीन बजे के करीब सेवादार गुरुद्वारा साहिब जा रहे थे तो उन्होंने देखा कि रास्ते में गुटका साहिब के अंग फाड़कर फेंके हुए थे। जिन्हें एकत्रित कर सम्मान के साथ गुरुद्वारा साहिब लाया गया। जब सुबह 7 बजे जब सिख संगत द्वारा इकट्ठ किया गया तो गांव के ही एक व्यक्ति नरिंदर सिंह जो श्मशान घाट में आग जला कर बैठा था, उसे मौके पर ही गांव वासियों द्वारा काबू किया गया और थाना घनौर को सूचना दी गई। उन्होंने बताया कि नरिंदर सिंह को मौके पर ही थाना घनौर पुलिस के हवाले किया गया।   

जब घटना के संबंध में डी.एस.पी. घनौर बूटा सिंह से फोन पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि आज संजरपुर में बेअदबी की घटना सामने आई है, जिस संबंध में तुरंत एस.एस.पी. पटियाला वरुण शर्मा और अन्य उच्च अधिकारियों के ध्यान में लाया गया और थाना घनौर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एफ.आई.आर. नंबर 27 और आई.पी.सी. धारा 295 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट द्वारा आरोपी को जेल भेज दिया गया है।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News