Breaking News: पंजाब में पुलिस और गैंगस्टरों में मुठभेड़

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 03:54 PM (IST)

पंजाब डेस्क: पंजाब के फरीदकोट से एनकाउंटर की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार पुलिस और गैंगस्टरों में मुठभेड़ हुई है। इस दौरान दोनों ओर से फायरिंग की गई। इस दौरान जवाबी कार्रवाई में दोनों की टांगों में गोली लगी है। पुलिस ने दोनों गैंगस्टरों को गिरफ्तार कर लिया है।  उक्त गैंगस्टर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। बताया जा रहा है कि दोनों गैंगस्टर विपलप्रीत व करण जालंधर के रहने वाले हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि कुछ दिन पहले गैंगस्टरों द्वारा बिजली बोर्ड के अधिकारी को धमकियां दी गई थी। उससे फिरौती मांगी गई थी और अफसर के घर के बाहर फायरिंग की गई थी। इस मामले में 2 व्यक्तियों को काबू किया गया जिनसे पूछताछ दौरान के खुलासा हुआ कि आज वह फिर बिजली बोर्ड के अधिकारी के घर हमला करने की फिराक में है। वह फरीदकोट में छिपे हुए हैं।

पुलिस को जानकारी मिलने के बाद हरकत में आई और मिली निशानदेही पर पहुंचकर पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार लोगों को रोकने की कोशिश की और सिरेंडर करने को कहा। इसके बावजूद उन्होंने  पुलिस पर कई राउंड फायरिंग कर दिए। इस दौरान पुलिस की ओर से बचाव के लिए गोलियां चलाई गईं। मुठभेड़ दौरान पुलिस के हाथ कामयाबी लगी। जवाबी फायरिंग में दोनों की टांग में गोली लगी। इस दौरान पुलिस ने दोनों गैंगस्टरों गिरफ्तार कर लिया है। 

बताया जा रहा है कि उक्त गैंगस्टरों पर फरीदकोट की पुलिस के पास मामला दर्ज किया गया था। इन्होंने  एक पंजाबी सिंगर साहिल शाह के घर के बाहर फायरिंग की थी। उक्त आरोपी वांटेड थे जो काफी खतरनाक हैं। कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अर्श डाला से संबंधित बताए जा रहे हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News