कनाडा से आए बेटे की शर्मनाक करतूत, पिता के साथ कर दिया कांड (तस्वीरें)

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 06:53 PM (IST)

फिरोजपुर: थाना मल्लांवाला के अंतर्गत आने वाले गांव गोगोआनी में कनाडा के एक लड़के ने 5 अज्ञात व्यक्तियों के साथ मिलकर पैसों के लिए अपने ही पिता को पीट-पीटकर घायल कर देने का समाचार प्राप्त हुआ है। इस मामले की सूचना मिलने के बाद थाना मल्लांवाला की पुलिस ने युवक लवप्रीत सिंह और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ आई.पी.सी. की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

इस संबंध में जानकारी देते हुए ए.एस.आई. मेजर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता जसवीर कौर पत्नी अंग्रेज सिंह निवासी गांव गोगोआनी ने पुलिस अधिकारियों को लिखित शिकायत दी कि उसके दो बेटे मनप्रीत सिंह और लवप्रीत सिंह हैं। छोटा लड़का मनप्रीत सिंह आस्ट्रेलिया चला गया है, जबकि बड़ा लवप्रीत कनाडा चला गया।

PunjabKesari

कनाडा में रहने वाला एक लड़का इन दिनों पंजाब आया है। शिकायतकर्ता जसवीर कौर के मुताबिक, जब से लवप्रीत सिंह कनाडा अपने घर लौटा है, तब से वह उसे परेशान कर रहा है। वह उनसे रोजाना पैसे की मांग करता रहता है, जिसके कारण शिकायतकर्ता ने उसे घर से बेदखल कर दिया है।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि 16 अप्रैल 2024 को उनका बेटा लवप्रीत सिंह 5 अज्ञात लोगों के साथ घर आया। आते ही उसने अपने पिता अंग्रेज सिंह को पीटना शुरू कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। जसवीर कौर ने बताया कि उसके पति का सिविल अस्पताल जीरा में इलाज चल रहा है। मामले की जांच कर रहे सहायक पुलिस अधिकारी मेजर सिंह ने बताया कि पुलिस शिकायतकर्ता के बयानों पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News