खुद को कनाडा का Citizen बता लड़की से युवक ने की घिनौनी हरकत, सच सुन रह जाएंगे दंग

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 10:28 AM (IST)

मलोट : लंबी थाने की पुलिस ने एक लड़की की शिकायत की जांच उपरांत एक व्यक्ति और उसकी मां के खिलाफ कथित मिलीभगत से धोखाधड़ी और बलात्कार का मामला दर्ज किया है। जो खुद को कनाडा का नागरिक बताकर लड़की का शारीरिक शोषण करता रहा और उसके परिवार से 32 लाख से ज्यादा की ठगी भी की।

पीड़िता ने पुलिस के उच्च अधिकारियों को दी शिकायत में बताया है कि नवजोत सिंह पुत्र गुरमेल सिंह निवासी खोटे जिला मोगा और उसकी मां बलजिंदर कौर ने पीड़िता से कहा कि वह कनाडा का नागरिक है और उससे शादी करेगा। उक्त व्यक्ति पीड़ता के परिवार ने अलग-अलग तारीखों पर पीड़ित से 32 लाख 43 हजार 743 रुपए भी ले लिए और उसके माता-पिता की अनुपस्थिति में उसके घर पर और बठिंडा और चंडीगढ़ के विभिन्न होटलों में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

जब पीड़िता को पता चला कि उस व्यक्ति ने कनाडा का नागरिक होने का झूठ बोला है और शादीशुदा है, तो उसने पुलिस में इसकी शिकायत की। पुलिस ने यह भी पुष्टि की कि उक्त नवजोत सिंह की शादी लुधियाना के हजूर जिले के निवासी जगतार सिंह की बेटी शादी हरनीत कौर से हुई है और उनकी एक साल की बेटी भी है।

इस मामले पर लंबी पुलिस ने नवजोत सिंह और उसकी मां बलजिंदर कौर के खिलाफ एफ.आई.आर. नंबर 59 दिनांक 7/4/24 अ/धा 376,420, 465,468,471,120 बी का मामला दर्ज किया है। पुलिस की आगे की जांच जारी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News