जौड़ा फाटक रेल हादसे के पीड़ितों को इंसाफ दिलाने के लिए AAP ने किया संघर्ष का ऐलान

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2019 - 04:54 PM (IST)

अमृतसर (महेन्द्र): एक वर्ष पहले स्थानीय जौड़ा फाटक रेल हादसे के पीड़ितों को इंसाफ दिलाने के लिए आम आदमीं पार्टी की स्थानीय शहरी ईकाई ने संघर्ष का ऐलान कर दिया है।

इस संबंध में आप के माझा जोन के प्रधान कुलदीप सिंह धालीवाल तथा शहरी ईकाई के प्रधान अशोक तलवाड़ ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि स्थानीय प्रशासन द्वारा जो राज्य सरकार की तरफ से इंसाफ दिलाने का आश्वासन दिया था, उनका यह आश्वासन अभी तक हवा में ही होने के कारण 22 अक्तूबर को विभिन्न राजनीतिक दलों एवं समाज सेवकों द्वारा जौड़ा फाटक पर आयोजित किए जाने वाले धरने में आम आदमीं पार्टी भी धरने में शामिल होगी।

धालीवाल ने कहा कि हाल ही में विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा पीड़ितों के पक्ष में जब धरना लगाया गया गया था, तो स्थानीय जिला प्रशासन ने 19 अक्तूबर तक पीड़ित परिवारों के सदस्यों को सरकारी नौकरियों सहित सभी मांगे पूरी करने का यकीन दिलाया था। लेकिन कितने अफसोस की बात है कि कैप्टन सरकार की तरह स्थानीय जिला प्रशासन के भी यह वायदे झूठे ही साबित हुएं हैं। उन्होनें कहा कि एक तरफ जहां पीड़ित परिवार आज भी नरकीय जीवन व्यतीत करने पर विवश हो रहें हैं, वहीं दूसरी तरफ दशहरा कमेटी का प्रमुख आयोजक अपने परिवार के साथ बड़ा जशन मना रहा था।इस मौके पर आप के शहरी प्रधान अशोक तलवाड़ ने सभी राजनीतिक दलों एवं संस्थाओं से अपील की कि इन पीड़ित परिवारों को इंसाफ दिलाने के लिए 22 तारीख मंगलवार वाले दिन जौड़ा फाटक के समीप एकत्रित हों। तांकि इन पीड़ित परिवारों की आवाज राज्य में गूंगी एवं बहरी हो चुकी कैप्टन सरकार के कानों तक पहुंच सके।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News