रास्ता मांगने के लिए हार्न बजाने पर डाक्टर को पीटा,  बचाने आई पत्नी व मां से भी मारपीट

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 01:01 PM (IST)

अमृतसर(संजीव): माल रोड पर स्थित के.एफ.सी. के आगे बीच सड़क पर खड़ी फार्चूनर गाड़ी के पीछे हार्न बजा रास्ता मांगने पर डाक्टर दंपति व उनकी मां पर जान लेवा हमला करने के मामले में थाना सिविल लाइन की पुलिस ने राजबीर सिंह व सर्बजीत सिंह निवासी जोशी कालोनी, जतिन्द्र सिंह निवासी कैनेडी एवेन्यू, दीपक पाल व सतिन्द्रपाल सहित उनके आधा दर्जन अज्ञात साथियों के विरुद्ध हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। पुलिस ने उक्त आरोपी सर्बजीत सिंह व जतिन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

जानकारी के अनुसार डा. सविता अपने पति डा. गौरवदीप सिंह निवासी वेरका व सास के साथ गाड़ी में माल रोड से लॉरैंस रोड की ओर जा रही थी। के.एफ.सी. के आगे बीच सड़क पर खड़ी फार्चूनर गाड़ी से रास्ता मांगने पर जैसे ही डाक्टर दंपति ने अपनी गाड़ी का हार्न बजाया तो फार्चूनर में सवार आरोपी बेसबॉल व तेजधार हथियार लेकर नीचे उतरे और डा. गौरवदीप को कार से बाहर निकाल उस पर जानलेवा हमला कर दिया। कुछ ही देर में हमलावरों ने अपने कुछ अन्य साथियों को भी मौके पर बुला लिया।

हमलावरों ने डाक्टर के कपड़े फाड़ डाले और बीच सड़क पर उसे पीटते रहे। जब उसकी पत्नी व मां बचाने के लिए आगे आई तो हमलावरों ने उन्हें भी बालों से पकड़ कर पीटा। एक हमलावर ने डाक्टर की गाड़ी में बैठकर उसे तेज रफ्तार से बी.आर.टी.एस. की ग्रिलों में टक्कर मारकर गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। डा.सविता ने बताया कि हमलावरों ने पिस्तौल के बट से उसके पति के सिर में वार किए और बेसबाल के साथ उनको पीटा। डाक्टर की रिपोर्ट में उनके पति के सिर में चोटों के अतिरिक्त उनकी पसलियां भी टूटी हैं। इस दौरान हमलावरों ने हवाई फायर भी किए और इसी हड़बड़ाहट में फार्चूनर गाड़ी भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 
थाना सिविल लाइन के इंचार्ज इंस्पैक्टर शिव दर्शन सिंह ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध हत्या के प्रयास व आम्र्ज एक्ट के अधीन केस दर्ज कर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News