सड़क दुर्घटनाओं में महिला सहित 2 की मौत

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 08:15 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में महिला सहित 2 लोगों की मौत हो जाने के मामलों में जिला अमृतसर देहाती की पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध केस दर्ज किए है। थाना घरिंडा की पुलिस को मनजीत सिंह निवासी छिड्डन ने दी शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार के साथ कार में सवार हो जा रहा था और उसका भांजा रछपाल सिंह अपनी पत्नी सतविन्द्र कौर व लड़के हुसनदीप सिंह के साथ एक्टिवा पर था।

जिस दौरान एक तेज रफ्तार जीभ नंबर पी.बी. 67सी 7271 के चालक ने उसमें टक्कर मार दी। जिस दौरान उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां सतविन्द्र कौर को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इसी तरह थाना चाटीविंड की पुलिस ने राज सिंह निवासी पंडोरी महिमा ने दी शिकायत में कहा कि वह अपने पिता कश्मीर सिंह को मानांवाला अस्तपाल से दवाई दिलवाकर मोटरसाइकिल पर वापस आ रहा था। रास्ते में दिल्ली पब्लिक स्कूल के समीप जंडियाला की ओर से आए एक एक्टिवा नंबर पी.बी.02 सी.पी. 1388 के चालक ने उनमें टक्कर मार दी। जिस दौरान उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए और घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जें में ले उनके पोस्टमार्टम करवा वाहनों के नंबरों से उनके चालकों की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News