लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, बरामद हुआ ये सामान

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 06:19 PM (IST)

मलेरकोटला (जहूर, भूपेश/शहाबूद्दीन): क्षेत्र में संगठित अपराध के खिलाफ सफलता प्राप्त करते हुए मलेरकोटला पुलिस ने थाना सिटी-1 मलेरकोटला के अधीन पड़ते इलाके से लूट-छीन करने वाले 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

सीनियर कप्तान पुलिस मलेरकोटला गगन अजीत सिंह ने बताया कि पुलिस प्रशासन की ओर से जिले के लोगों की सुरक्षा को यकीनी बनाने के लिए चौकसी में विस्तार किया गया है जिससे वह सुरक्षित महसूस कर सकें। उन्होंने कहा कि जिला पुलिस प्रशासन द्वारा अमन-कानून दी व्यवस्था बनाई रखने के लिए समाज विरोधी तत्वों खिलाफ विशेष मुहिम बनाई गई है।

उन्होंने बताया कि दरखासती उस्मान अली निवासी कमल सिनेमा रोड मलेरकोटला की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर सुरिन्दर कुमार भल्ला के नेतृत्व वाली टीम ने डी.एस.पी. मालेरकोटला कुलदीप सिंह की निगरानी में यूसफ उर्फ कालिया पुत्र मोहम्मद खालिद मोहल्ला जट्टपुरा मालेरकोटला, आशु वर्मा उर्फ वालिया पुत्र रमेश कुमार निवासी सुनार वाला इन्न साइड मलेरकोटला को काबू किया है। इनके कब्जे में छीने किए 3 मोबाइल और वारदात समय इस्तेमाल करा एक होंडा टविस्स्टर मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। लूट करने वाले 2 आरोपियों को केवल कुछ घंटों में ही काबू कर लिया गया।

प्राथमिक जांच से पता लगा है कि इन आरोपियों से पहले भी एन.डी.पी.एस. एक्ट और इरादा कत्ल के आपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को अदालत में पेश करके उन का रिमांड ले कर मामले की ओर पूछताछ की जाएगी और उन के अगले और पिछले संबंधों की जांच की जाएगी।

एस.एस.पी. मलेरकोटला ने चेतावनी दी कि आपराधिक गतिविधियों के द्वारा जिले का माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस मुहिम के साथ लोगों के मन में विश्वास बढ़ेगा कि पुलिस हमेशा जरूरत पेश आने पर तेज़ी के साथ कार्रवाई करती है और कानून की पालना यकीनी बनाती है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News