भारी मात्रा में नशे वाले पदार्थों सहित 4 व्यक्ति काबू, 2 फरार

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 10:42 AM (IST)

संगरूर : पुलिस ने 6 केसों में भारी मात्रा में नशे वाले पदार्थ बरामद करके 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी देते हुए थाना सदर धूरी के पुलिस अधिकारी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि गश्त दौरान जब पुलिस पार्टी गांव बेनड़ा मौजूद थी, तो हाकम सिंह निवासी गांव बेनड़ा प्लास्टिक की कैनी उठाए आता दिखाई दिया।

उसको काबू करके उससे 10 बोतलें शराब की बरामद की गई। इसी तरह थाना सदर धूरी के पुलिस अधिकारी रगविन्द्र पाल सिंह ने बताया कि गश्त दौरान गांव समुंदगढ़ छन्ना में एक महिला आती दिखाई दी, जिसने पुलिस पार्टी को देखकर एक लिफाफा नीचे फैंक दिया। उक्त महिला को काबू करके उससे 190 नशे वाली गोलियां बरामद की गई।

महिला की पहचान किरनदीप कौर निवासी समुंदरछन्ना के तौर पर हुई। एक और मामले में थाना सिटी संगरूर के पुलिस अधिकारी कुलविन्द्र सिंह ने बताया कि जब पुलिस पार्टी रामनगर संगरूर मौजूद थी, तो महिला रेखा निवासी संगरूर को गिरफ्तार करके उससे 300 नशे वाली गोलियां बरामद की गई। इसी तरह छिन्द्र कौर निवासी संगरूर से 20 बोतलें शराब की बरामद करके उसको गिरफ्तार किया गया।

एक और मामले में थाना मूनक के हवलदार जीवन लाल ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर जसपाल सिंह निवासी संगरूर के घर रेड करके वहां से 400 लीटर लाहन बरामद की। आरोपी मौके से फरार हो गया। एक और मामले में थाना मूनक के हवलदार मलकीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने चंद सिंह निवासी गांव शेरगढ़ शीहा के घर रेड करके वहां से 200 लीटर लाहन बरामद की। आरोपी मौके से फरार हो गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News