रेहड़ी वालों के कब्जों पर नगर कौंसिल ने बोला धावा, सामान जब्त

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2019 - 09:37 AM (IST)

तपा मंडी(गर्ग, शाम): ताजोके कैंचियों पर ओवरब्रिज के नीचे  रेहड़ी वालों की तरफ से किए नाजायज कब्जों पर शाम नगर कौंसिल के अधिकारियों द्वारा धावा बोलकर रेहड़ी वालों का कुछ सामान जब्त किए गए। मौके पर उपस्थित एस.ओ. मोहम्मद सलीम, सफाई इंस्पैक्टर अमनदीप शर्मा ने नगर कौंसिल के प्रधान और कार्यसाधक अफसर के दिशा-निर्देशों के अनुसार चलाई इस मुहिम बारे बताया कि रेहड़ी वाले यातायात प्रभावित कर रहे हैं। उन्होंने इस संबंध में कई बार इन रेहड़ी वालों को कहा है कि पीछे चबूतरियों पर रेहड़ियां लगा लें लेकिन इन्होंने पीछे करने की बजाय ओर आगे कब्जे करके ट्रैफिक  में विघ्न डाल दिया है। 

उन्होंने बताया कि डिप्टी कमिश्नर बरनाला और एस.डी.एम. तपा की तरफ से अपने दौरे दौरान भी यह ट्रैफिक समस्या देखने को मिली थी तो नगर कौंसिल के अधिकारियों ने यूनियन के प्रधान भोलू राम ने कौंसिल की ट्रैक्टर-ट्राली लेकर धावा बोल दिया जिससे रेहड़ी वालों में अफरा-तफरी मच गई और रेहड़ी वाले अपनी रेहड़ियां भगाकर ले गए। नगर कौंसिल के मुलाजिम रेहड़ी वालों के कुछ क्रेट भी अपने कब्जे में लेकर नगर कौंसिल ले गए हैं। उन्होंने रेहड़ी वालों को चेतावनी दी कि रेहड़ियां सड़क के पीछे लगाई जाएं नहीं तो उनका सारा सामान जब्त कर लिया जाएगा। 

इसी तरह ताजोके रोड पर दुकानदार अपनी दुकानों से 10-10 फुट आगे तक सामान सजाकर हादसों को न्यौता दे रहे हैं। कुछ दुकानदारों ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बताया कि कुछ दुकानदार उनसे दुकान के आगे रेहड़ी लगाने के 2 हजार रुपए प्रति महीना वसूल करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News