छोटे हाथी का टायर फटने से श्रद्धालु घायल

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 11:29 AM (IST)

तपा मंडी(शाम, गर्ग): गांव खड्डी खुर्द और घुन्नस के बीच बरनाला-बठिंडा मुख्य मार्ग पर श्रद्धालुओं से भरे एक छोटे हाथी का टायर फटने से 45 श्रद्धालू में से दर्जन के करीब घायल हो गए। 

जानकारी के अनुसार सब डिवीजनल अस्पताल के अंदर उपचाराधीन घायलों में काका सिंह ने बताया कि बल्लूआना से कई परिवार इकट्ठे होकर बाबा पीर मालेरकोटला में जा रहे थे। जब छोटा हाथी गांव खुड्डी खुर्द के समीप पहुंचा तो वाहन का टायर फट गया और गाड़ी अपना संतुलन खो बैठी। जिस कारण लगभग दर्जन सवारियां घायल हो गईं। घटना संबंधी पता लगते ही मिनी सहारा वैल्फेयर क्लब के वालंटियर और 108 एंबुलेंस भी घटनास्थल पर पहुंची तथा घायलों को सब डिवीजनल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया।

घायलों में हरदीप सिंह, सिन्दर कौर, इंद्रजीत सिंह, राजवीर कौर, जशनदीप सिंह, करमजीत कौर, दलजीत सिंह, भगवंत सिंह, शिंगारा सिंह, बलविंद्रर सिंह, सरबजीत कौर, हरविंद्रर सिंह आदि शामिल हैं। छोटा हाथी चालक राजवीर सिंह और क्लीनर दुर्घटना में बच गए। उधर, अस्पताल के स्टाफ ने बताया कि घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है। घायलों में सबसे ज्यादा महिलाओं और बच्चों के चोटें लगीं। घटना का पता लगते ही घायलों के सगे-संबंधी अस्पताल तपा पहुंचने शुरू हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News