दोस्तों ने किया दोस्त का कत्ल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 12:40 PM (IST)

खनौरी(स.ह.): गांव करौंदा में बीती रात 2 दोस्तों की तरफ से अपने ही 25 साल के दोस्त का कत्ल कर खुदकुशी का मामला साबित करने का एक सनसनीखेज समाचार प्राप्त हुआ है। थाना खनौरी में डी.एस.पी. मूनक बूटा सिंह गिल से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक युवक के पिता रामदिया पुत्र मान सिंह ने पुलिस को दिए बयानों में कहा है कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है और गांव से करीब आधा किलोमीटर बाहर डेरो में रहता है। उसके 2 बेटे और एक बेटी है, जो विवाहित हैं। 
PunjabKesari, Friends killed their friend
मृतक के पिता अनुसार उसका छोटा बेटा जसविंद्र सिंह खेतीबाड़ी का काम करता था। बीती शाम वह अपने मोटरसाइकिल पर गांव करौंदा में काम के लिए गया था, जहां उसे रणधीर सिंह पुत्र रामफल और शालिंद्र पुत्र रामकला निवासी करौंदा मिले। यही दोनों रात करीब 1 बजे बोलैरो पिकअप गाड़ी पर उसे घर छोड़ने आए थे। जब उसने अपने बेटे की हालत देखी तो उसकी मौत हो चुकी थी, उसकी गर्दन की बाईं तरफ चोट का निशान और शरीर पर जख्म थे। 

मृतक के पिता ने पुलिस को दिए बयान में रणधीर और शालिंद्र पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसे अपने बेटे की मौत की जांच करने पर पता चला कि उक्त दोनों ने परामर्श कर उसके बेटे की गला घोंट कर हत्या कर दी। उसने बताया कि बीती शाम ही दोनों ने मिलकर मृतक को घर बुलाकर शराब पिलाने के बाद उससे मारपीट की। उसके बाद रात करीब 10.11 बजे उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर रणधीर सिंह की मोटर पर ले गए। जहां दोनों ने मृतक का गला घोंट कर उसे मार दिया। उसके बाद वे शव को पहले शालिंद्र सिंह के घर ले गए और फिर बोलैरो गाड़ी में डालकर उसके घर छोड़ आए। 
PunjabKesari, Friends killed their friend
डी.एस.पी. मूनक ने बताया कि मृतक के पिता के बयानों के आधार पर थाना खनौरी में केस दर्ज कर दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें बना कर छापेमारी की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News