कांग्रेस छोड़कर AAP में शामिल हुए दर्शन सिंह कालाझाड़ ब्लॉक समिति के बने नए अध्यक्ष

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 02:59 PM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल)- स्थानीय ब्लॉक समिति कार्यालय में आज ब्लॉक समिति के अध्यक्ष के चुनाव को लेकर मुख्य चुनाव अनुश्रवण अधिकारी एसडीएम विनीत कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में उपस्थित ब्लॉक समिति सदस्यों ने कांग्रेस छोड़ कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए दर्शन सिंह कालाझाड़ को सर्वसम्मति से ब्लॉक समिति का अध्यक्ष चुना गया।

ब्लॉक समिति के अध्यक्ष के चुनाव को लेकर पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आज हुई बैठक में ब्लॉक समिति के 17 सदस्यों में से 11 सदस्यों में दर्शन सिंह कालाझाड़, मदन सिंह नंदगढ़, गुरधियन सिंह झनेड़ी, डॉ. राजिंदर सिंह बख्त्ड़ा, राज कौर नागरा, दीपक रानी बलियाल, बिक्रमजीत सिंह मुंशीवाला, चरनजीत कौर रेतगढ़, हरजिंदर कौर नारायणगढ़ और हरि सिंह फगूवाला मौजूद थे। उन्होंने सर्वसम्मति से दर्शन सिंह कालाझाड़ को ब्लॉक समिति का अध्यक्ष चुना। 

ब्लॉक समिति के नवनियुक्त अध्यक्ष दर्शन सिंह कालाझाड़ ने विधायक नरिंदर कौर भराज का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विधायक के सहयोग से क्षेत्र में रिकार्डतोड़ विकास कार्य कराये जायेंगे और इस दौरान पिछले चार साल के अधूरे विकास कार्यों को पूरा कर सभी अव्यवस्थाओं को दूर किया जायेगा। इस मौके पर भाजपा नेता गुरतेज सिंह झानेड़ी, अकाली नेता  कुलवंत सिंह जौलिया, कांग्रेस नेता व ट्रक यूनियन के पूर्व अध्यक्ष रंजीत सिंह तूर ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए हमें राजनीति से ऊपर उठकर एक समिति बनानी चाहिए। इस मौके पर प्रगट सिंह ढिल्लों अध्यक्ष ट्रक यूनियन, विपन कुमार शर्मा, बिक्रम सिंह नकटे, गुरदीप सिंह नादमपुर, गोल्डी काकड़ा, वीर चक्र पंनवा सहित बड़ी संख्या में विभिन्न दलों के नेता मौजूद रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News