पी.आर.टी.सी. की बस ने मोटर-साइकिल सवार 2 नौजवानों को लिया अपनी चपेट में

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2019 - 09:35 AM (IST)

मालेरकोटला(यासीन, जहूर): आज बाद दोपहर करीब अढ़ाई बजे मालेरकोटला के गुरुद्वारा आह का नारा साहिब सामने हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में पी.आर.टी.सी. की बस ने मोटरसाइकिल सवार 2 नौजवानों को अपनी चपेट में ले लिया। 
PunjabKesari, PRTC Bus took 2 motorcycle riders in their grip
लोगों ने दोनों को उठा कर तुरंत सिविल अस्पताल मालेरकोटला पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उनकी नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें राजिन्द्रा अस्पताल पटियाला रैफर कर दिया। प्राप्त जानकारी मुताबिक दोपहर करीब अढ़ाई बजे स्टार इंपैक्ट मालेरकोटला के 2 वर्कर मिट्ठू सिंह और धरमिंद्र सिंह अपने बिना नंबर मोटरसाइकिल पर ड्यूटी से लौट रहे थे कि आगे से आ रही पी.आर.टी.सी. लुधियाना डिपो की संगरूर से लुधियाना जा रही मिनी बस की चपेट में आ गए। 

इस सीधी टक्कर में मोटरसाइकिल बस नीचे फंस गया और आसपास के लोगों ने बहुत ही मुश्किल से लहू-लुहान हुए दोनों नौजवानों को निकाला। जानकारी मुताबिक लोगों ने एंबुलैंस गाड़ी के लिए फोन भी किए परंतु जब एंबुलैंस नहीं पहुंची तो दोनों घायल नौजवानों को वहां से गुजर रहे एक मोटरसाइकिल रेहड़े में डाल कर सिविल अस्पताल ले जाना पड़ा। सिविल हस्पताल में दोनों का इलाज कर रहे डा. मोहम्मद नदीम मुताबिक इनकी हालत गंभीर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News