नौजवान की गोली मारकर हत्या करने के मामले में 2 सगे भाई पिस्तौल सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 08:52 PM (IST)

बठिंडा(परमिंद्र)- 3 दिसम्बर को गांव ढड्डे रोड पर ड्रेन के पुल पर एक युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने 2 सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है, जबकि उनका एक साथी अभी फरार है। आरोपियों में शामिल एक भाई कबड्डी का खिलाड़ी है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक पिस्तौल व 6 कारतूस भी बरामद किए हैं। फिलहाल हत्या के कारणों का पुलिस खुलासा नहीं कर सका लेकिन यह हत्या पुरानी रंजिश का नजीता बताई जा रही है।

इस संबंधी एस.पी. (डी) गुरबिंद्र सिंह संघा ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त मामले में पुलिस ने मृतक रणजीत सिंह राणा के पिता गुरजंट सिंह के बयानों पर अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना बालियांवाली में मामला दर्ज किया था। मामले की जांच के लिए सी.आई.ए. स्टाफ-2 तथा थाना प्रभारी बालियांवाली जय सिंह के नेतृत्व में विभिन्न टीमों का गठन किया गया। जांच के दौरान उक्त टीमों ने आरोपियों रमनदीप सिंह रमना तथा युद्धवीर सिंह योद्धा निवासी कुत्तीवाला कलां, जो सगे भाई हैं, को गिरफ्तार कर लिया। उक्त मामले में संलिप्त एक अन्य आरोपी जतिंद्र सिंह बंटी उर्फ बानिया निवासी राणिया, जिला सिरसा हरियाणा अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

ड्रेन की पटरी पर मिला था नौजवान शव
मृतक रणजीत सिंह का शव गत 3 दिसम्बर को ड्रेन की पटरी पर पड़ा मिला था। मृतक के सीने में गोली मारी गई थी। पुलिस ने उक्त आरोपियों को गिरफ्तार करके उनसे वारदात में प्रयोग किया गया एक 315 बोर का पिस्तौल, 6 कारतूस तथा एक मोटरसाइकिल बरामद किया है।

हत्या के कारणों का नहीं चला पता- एस.पी.
वहीं एस.पी. संघा के अनुसार फिलहाल हत्या के कारणों के बारे में पूरा पता नहीं चल सका। उन्होंने बताया कि आरोपियों को रिमांड पर लेकर गहराई से पड़ताल की जाएगी ताकि कारणों का खुलासा हो सके।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News