बंदी बनाकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jun 07, 2018 - 01:32 PM (IST)

बठिंडा(बलविंद्र): एक होटल में नाबालिगा को बंदी बनाकर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन जांच अधिकारी ने होटल मालिक को बख्श दिया है, जबकि एस.एस.पी. का कहना है कि होटल मालिक को बख्शा नहीं जाएगा। 

क्या है मामला
शिकायतकत्र्ता 16 वर्षीय रीटा (काल्पनिक नाम) निवासी मुक्तसर अनुसार वह गांव जीवन सिंह वाला में एक धागा फैक्टरी में काम करती थी, वहां उसकी आरोपी जस्सी से जान-पहचान हो गई। फिर उसने नौकरी छोड़ दी और घर पर रहने लगी। गत दिन जस्सी मुक्तसर गया और उसको मिला। फैक्टरी में बकाया रहते पैसे दिलाने का झांसा देकर वह उसे अपने साथ बठिंडा ले आया। जस्सी ने मित्तल मॉल के निकट एक होटल में उसे बंदी बनाकर रखा और सारी रात दुष्कर्म करता रहा। सुबह वह उसको मुक्तसर में छोड़ आया और पुलिस को सूचित करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। रीटा ने अपने परिवार की मदद से थाना कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद जस्सी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। 

होटल मालिक के खिलाफ कार्रवाई नहीं बनती : थाना प्रभारी 
थाना कोतवाली के प्रभारी दविंद्र सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी जस्सी को गिरफ्तार कर लिया है और अगली कार्रवाई जारी है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि होटल मालिक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही, क्योंकि जस्सी ने होटल में कमरा लेते समय अपना सही पहचान कार्ड दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News