जिला प्रशासन की तरफ से मानसा के विकास के लिए नहीं छोड़ी जाएगी कोई कसर : DC

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 12:00 PM (IST)

मानसा(जस्सल): डिप्टी कमिश्नर मानसा अपनीत रियात ने आज पत्रकारों के रू-ब-रू होते कहा कि जिले के विकास के लिए जिला प्रशासन की तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने पत्रकारों से पंजाब सरकार द्वारा चलाए जा रहे तंदुरुस्त पंजाब मिशन के बारे में सरकार की तरफ से किए जा रहे प्रयासों बारे रोशनी डाली। उन्होंने पत्रकारों से जिले में चल रही सरगर्मियों व समस्याओं बारे जानकारी एकत्रित की।

शहर की सीवरेज समस्या, बारिशों के मौसम दौरान पानी जमा होने की समस्या, ट्रैफिक समस्या व नशों के खात्मे और इसके उचित हल बारे विस्तार से चर्चा की।बारिशों समय पानी जमा होने की समस्या से निजात दिलाने के लिए ड्रेनेज प्लान तैयार करके सरकार से धन राशि की मांग की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिले की ड्रेन की सफाई के आदेश कर दिए गए हैं, जिससे चल रहे बारिशों के मौसम के दौरान पानी से होने वाले किसी भी किस्म के नुक्सान से बचा जा सके।नशों खास तौर पर मैडीसिनल, अफीम व भुक्की के बुरे प्रभावोंबारे उन्होंने कहा कि जिले में से इस तरह के नशे को खत्म करने के लिए ठोस यत्न किए जाएंगे और किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। 

उन्होंने नशे के खात्मे व अन्य समस्याओं के हल के लिए जिले के समूह पत्रकारों व जिला निवासियों के सहयोग की मांग की, क्योंकि आम जनता व प्रैस के सहयोग के बिना कोई भी काम संभव नहीं है। उन्होंने अंत में पत्रकारों व मानसा निवासियों को सकारात्मक सोच अपनाने पर जोर देते अपील की कि समूचे प्रशासन की तरफ से लोगों की भलाई के लिए किए जाने वाले कामों में वह अधिक से अधिक सहयोग दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News