पति-पत्नी ने तेजधार हथियार से युवक पर किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 01:51 PM (IST)

फरीदकोट: फरीदकोट में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां पति-पत्नी पर एक युवक की पिटाई करने का आरोप लगा है। पीड़ित परिवार का कहना है कि उनके पड़ोस में रहने वाला एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ उनके लड़के के घर में घुस आया और जान से मारने की नियत से उसके सिर पर चोट पहुंचाई। उसे इलाज के लिए फरीदकोट के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा घटना का जायजा लिया जा रहा है और घायल युवक का बयान दर्ज कर उचित कार्रवाई की जा रही है।

घायल युवक के भाई ने बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति से उनकी पुरानी दुश्मनी है, जिसने आज अपनी पत्नी के साथ मिलकर उसके बड़े भाई के सिर पर उस वक्त लोहे के हथियार से हमला कर दिया, जब वह अपनी मां से मिलने जा रहा था और ड्यूटी पर निकलने लगा था। उन्होंने बताया कि जब उनका भाई घर के अंदर मोटरसाइकिल पर बैठा था तो पड़ोस में रहने वाले पति-पत्नी आए और उन पर हमला कर दिया।

उन्होंने बताया कि करीब 2 साल पहले इसी व्यक्ति ने उनके चाचा को घायल कर दिया था, जिस संबंध में माननीय न्यायालय में केस चल रहा है और कल उसकी तारीख है। उन्होंने कहा कि आरोपी परिवार उन पर राजीनामा करने का दबाव बना रहा था, मना करने पर आज फिर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि उनके भाई के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं, इसलिए उन्हें न्याय मिलना चाहिए।

इस पूरे मामले को लेकर जब डी.एस.पी. फरीदकोट शमशेर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि फरीदकोट की डोगर बस्ती में पति-पत्नी ने एक युवक पर जानलेवा हमला किया गया है। युवक के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। उन्होंने बताया कि घायल युवक का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।। पुलिस युवक का बयान दर्ज कर उचित कार्रवाई करेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News