रंजिश के चलते बेटे व पत्नी संग मिल व्यक्ति ने किया कांड

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 06:03 PM (IST)

मलोट (जुनेजा): मलोट के निकट गांव छापियावाली में एक व्यक्ति द्वारा अपने बेटे व पत्नी के साथ मिलकर पड़ोस रहने वाले एक व्यक्ति व उसकी मां के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। घायल मां-बेटे को मलोट के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

इस संबंध में सिविल अस्पताल में भर्ती जतिंदर सिंह पुत्र गुरमीत सिंह ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी करता है। आज सुबह जब वह घर के बाहर खड़ा था तो उसके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने बेटे और पत्नी से मिलकर उस पर हमला कर दिया। हमलावरों के पास मोटरसाइकिल की चैन सहित धारदार हथियार थे। जिससे उसके सिर और पैर में गंभीर चोटें आईं। 

जतिंदर ने बताया कि जब हमलावर उसे पीट रहे थे तो उसकी बुजुर्ग मां सुखविंदर कौर उसे हमलावरों से बचाना चाहती थीं। तो हमलावरों ने उसकी मां को भी पीटा। इसके बाद दबंगों ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया।

इस मामले को लेकर आसपास के स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त लोगों ने मां-बेटे की जमकर पिटाई की। जतिंदर सिंह ने बताया कि नाराजगी इस बात की थी कि उक्त पड़ोसी उस पर शक करता था कि वह उसके घर पर नजर रखता है। इसी खुन्नस के तहत आज उसने अपने बेटे व पत्नी को साथ लेकर उस पर हमला कर दिया। इस संबंध में सिविल अस्पताल से कानूनी मेडिकल रिपोर्ट पुलिस स्टेशन सिटी मलोट को भेज दी गई है और पुलिस द्वारा घायलों के बयानों के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News