कहासुनी के बाद मामा के बेटे को फेंक दिया नहर में,मौत

punjabkesari.in Saturday, Jun 30, 2018 - 08:50 AM (IST)

कोटकपूरा (नरिन्द्र):मामूली विवाद को लेकर 2 नौजवानों ने अपने मामा के लड़के को नजदीकी गांव पंजगराईं कलां में स्थित रजबाहे में फैंक दिया। इस संबंधी पंजगराईं कलां चौकी के इंचार्ज ए.एस.आई. बलदेव सिंह ने बताया कि राजविन्द्र सिंह और संदीप कुमार दोनों निवासी बरगाड़ी अपने मामा के लड़के राजवीर सिंह (19) पुत्र कृष्ण कुमार निवासी सिरसड़ी को अपने मोटरसाइकिल पर गांव छोडने आ रहे थे। इस दौरान शाम 6.30 बजे के करीब जब वे मल्लके वाली सड़क से होते हुए पुल रजबाहा पंजगराईं कलां पहुंचे तो किसी बात को लेकर हुए झगड़े के बाद राजविन्द्र और संदीप कुमार ने  मारपीट करने के बाद उसे रजबाहे में धकेल दिया, जिस कारण वह डूब गया और उसकी मौत हो गई। 
 

 उन्होंने बताया कि इस संबंध में मृतक के पिता कृष्ण कुमार पुत्र प्रेम कुमार निवासी सिरसड़ी के बयानों पर दोनों के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 304, 34 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है।  शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया गया। मृतक के पिता कृष्ण कुमार अनुसार वह अपने भांजे की शादी में शामिल होने के लिए गांव बरगाड़ी गए थे। इस दौरान भांजे के शगुन के बाद उसके लड़के ने घर जाने की जिद की तो उसने अपने भांजे राजविन्द्र और संदीप कुमार के साथ उसे मोटरसाइकिल पर भेज दिया। 

 

 उसने बताया कि रास्ते में राजवीर की अपनी बूआ के लड़कों राजविन्द्र और संदीप के साथ किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई, जिसके चलते उन दोनों ने राजवीर के साथ मारपीट करके उसे रजबाहे में फैंक दिया और राजवीर सिंह की पानी में डूबने कारण मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर डी.एस.पी. कोटकपूरा मनविन्द्रबीर सिंह और एस.एच.ओ. थाना सदर इंस्पैक्टर मुखत्यार सिंह मौके पर पहुंचे और अपनी निगरानी में जांच करवाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News