कर्फ्यू के दौरान गली से मिला कच्चा मांस, फैली सनसनी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 25, 2020 - 04:46 PM (IST)

दोदा(लखवीर शर्मा): गांव दोदा में श्री मुक्तसर साहिब-बठिंडा रोड के नजदीक बनी शहीद भगत सिंह कालोनी में शरारती तत्वों द्वारा कच्चा मांस फेंकने का मामला सामने आया है। कच्चा मांस फेंकने की सूचना मिलने पर इलाके में दहशत का माहौल बन गया।

जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों डा. लाडी ख़ान, सतवीर सिंह, बंटी सिंह, विजय कुमार आदि ने बताया कि जहां पहले से कोरोना वायरस के कारण डर का माहौल बना हुआ है, वहीं शरारती तत्वों द्वारा उनके घरों के नजदीक गला-सड़ा मांस और जानवरों के पंख फेंके गए, जिस कारण बहुत बदबू आ रही है। बदबू फैलने के कारण उनका अपने घरों में रहना मुश्किल हुआ पड़ा है।

उन्होंने कहा कि कर्फ्यू के दौरान आम लोग घरों से बाहर नहीं निकल सकते लेकिन मांस का इस तरह खुलेआम गली से मिलना इशारा करता है कि कुछ लोग अभी भी चोरी छिपे मांस का काम कर सरकारी आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। कालोनी के लोगों ने बताया कि इसकी सूचना तुरंत पुलिस चौकी दोदा को दी गई है और उन्होंने पुलिस प्रशासन से ऐसी हरकत करने वालों के खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

क्या कहना है पुलिस अधिकारी का
इस संबंधी पुलिस चौकी दोदा के इंचार्ज एस.आई. जगदीप सिंह ने कहा कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर वहां पड़े कच्चे मांस को गहरा गड्ढा खोद कर ज़मीन में दफना दिया और जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि किसी भी शरारती तत्व को सरकारी आदेशों का उल्लंघन और अमन कानून की स्थिति भंग करने का अवसर नहीं दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News