कुंवर विजय प्रताप में हिम्मत है तो हमें गिरफ्तार करके दिखाए : सुखबीर बादल

punjabkesari.in Friday, May 31, 2019 - 10:39 AM (IST)

फरीदकोट(राजन): सी.आई.ए. स्टाफ की बैरक में हुई जसपाल सिंह की मौत को लेकर उसके परिजनों द्वारा विभिन्न जत्थेबंदियों के सहयोग से यहां के एस.एस.पी. दफ्तर के समक्ष जारी धरने में आज पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने पहुंचकर दुखी परिवार के साथ दुख सांझा किया तथा यह भरोसा दिलाया कि जब तक पीड़ित परिवार को इंसाफ नहीं मिलता वह उनके साथ खड़े हैं।

इस मौके परिजनों ने चेतावनी दी कि यदि 11 जून तक उन्हें इंसाफ न मिला तो वे जत्थेबंदियों के सहयोग से एक और बड़ा जलसा करके यातायात ठप्प करेंगे। वहीं दूसरी तरफ पूर्व उप मुख्यमंत्री सरदार बादल जिले के सीनियर पुलिस कप्तान राजबचन सिंह संधू को भी मिले तथा उन्होंने सारी स्थिति का जायजा लेकर उन्हें पीड़ित परिवार की तसल्ली के अनुसार जल्द इंसाफ देने की मांग की। इसके उपरांत प्रैस को संबोधित करते सरदार बादल ने कहा कि जिस तरह पंजाब के हालात हो गए हैं उससे लगता है जैसे राज्य में सरकार नाम की कोई चीज ही नहीं है। उन्होंने कहा कि कैप्टन साहब राज्य के लिए सबसे बुरे मुख्यमंत्री साबित हुए हैं, जो अमन-कानून की स्थिति को बिल्कुल भी कायम नहीं रख सके।

उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत करते कहा कि सिट द्वारा जो अदालत में चालान पेश किया गया है, उससे संबंधित वह शुरू से ही यह कहते आ रहे हैं कि कुंवर विजय प्रताप सिंह कांग्रेस का फ्रंटमैन बनकर काम कर रहा है। सिट की तरफ से जांच के नाम पर केवल ड्रामा खेला जा रहा है। यदि कुंवर विजय प्रताप सिंह में हिम्मत है तो उन्हें गिरफ्तार करके दिखाए। इसके उपरांत धरने पर बैठे परिवार के साथ दुख सांझा करने के लिए जगमीत सिंह बराड़ व गुलजार सिंह रणीके भी फरीदकोट में पहुंचे। उन्होंने विश्वास दिलाया कि वह पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए हर संभव सहायता देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News