अकाली दल ने शहर के बूथों पर पोलिंग दौरान जी भर कर की गुंडागर्दी: रमिंदर आंवला

10/22/2019 4:04:54 PM

जलालाबाद(मिक्की,सेतिया,सुमित): 21 अक्तूबर को वोटिंग प्रक्रिया समाप्त होने के बाद मंगलवार दोपहर को कांग्रेस के दफ्तर में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार रमिंदर आंवला ने मीडिया के रु-ब-रु हुए तो उन्होंने जहां मीडिया का धन्यवाद किया। वहीं हलके के समूचे वोटरों और स्पोटरों का शांतमई ढंंग के साथ वोटिंग प्रक्रिया को करवाने का सहयोग करने पर धन्यवाद किया। 

उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत करते कहा कि सोमवार को पोलिंग दौरान अकाली दल की ओर से शरेआम शहर के बूथों पर गुंडागर्दी की गई क्योंकि वह शहरी वोटरों के मन में दहशत फैलाना चाहते थे और उन्होंने माहौल को खराब करने के लिए हर प्रयास किया परन्तु कांग्रेसी वर्करों ने उनको सफल नहीं होने दिया। उन्होंने कहा कि अकाली दल की गुंडागर्दी को भविष्य में पहले खत्म किया जाएगा और आम लोगों के लिए अमन-कानून को स्थापित किया जाएगा। उन्होंने सुखबीर बादल पर बरसते कहा कि अकाली सरकार समय चिट्टे रूपी नशे की दुकानों खुली थी उन दुकानों को पहल के आधार पर बंद करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि रेत माफिया पर भी शिकंजा कसा जाएगा ताकि आम लोगों को सही रेट पर रेत मुहैया हो सके। उन्होंने कहा कि चुनाव दौरान जो विकास संबंधी हलका निवासियों के साथ वायदे किए हैं उनको हरगिज पूरा किया किया जाएगा। 

आंवला ने कहा कि नौजवान पीड़ी को रोजगार देने संबंधी जो वायदे किए हैं उनको पूरा करने की पूरी कोशिश की जाएगी। उन्होंने कहा कि यहां के सिविल अस्पताल में जो डाक्टरों की कमी है उनको जल्दी पूरा किया जाएगा। इस समय उनके साथ उनके बेटे जतीन आंवला, प्रिथवी राज दूमड़ा, शहरी प्रधान दर्शन लाल वाटस, पूर्व चेयरमैन कंवल धूडिया, राज बख्स कम्बोज, पाला बट्टी, डा. शिव छाबड़ा, शेर सिंह कमरा, ओम प्रकाश और अन्य कांग्रेस पार्टी के समर्थक मौजूद थे। 


Vaneet

Related News