VIDEO- हथियारबंद लुटेरों ने पैट्रोल पम्प पर चलाई गोली, 1 काबू

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 02:12 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार): फिरोजपुर में गिलको वैली के पास कच्चा जीरा सड़क पर गत रात्रि 2 बजे हथियारों से लैस होकर आए 5 मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने बाबा खुशदिल किसान सेवा केन्द्र पैट्रोल पम्प को लूटने का प्रयास किया और पम्प पर बैठे मालिक व कर्मचारियों पर गोली चलाई। पैट्रोल पम्प मालिक अनुसार उस समय पम्प पर लाख रुपए कैश था। मगर लुटेरे एक अन्य बैग छीनकर ले जाने में कामयाब हो गए जिसमें करीब 11-12 हजार रुपए और बिल बुकें थीं।

पैट्रोल पम्प के मालिक अंब सिंह सेवामुक्त टीचर ने बताया कि उन्होंने लुटेरों का मुकाबला किया और 4 लुटेरे भागने में कामयाब हो गए जबकि उनके एक साथी को उन्होंने पकड़ लिया जोकि बाद में उनके हाथ से निकल कर भाग गया जिसे बाद में पुलिस की मदद से दोबारा पकड़ लिया गया है।

शिकायतकर्ता अंब सिंह ने पुलिस थाना सदर फिरोजपुर को दिए बयानों में बताया कि रात करीब 9.30 बजे 5 लुटेरे हथियारों से लैस होकर उनके पैट्रोल पम्प पर आए जिन्होंने आते ही उनके सेल्समैन पर फायर किया जो उसके सिर के ऊपर से निकल गया और दूसरे लुटेरे ने पम्प के कर्मचारी जोगिन्द्र सिंह के सिर पर बेसबैट मारा और उसने शोर मचाया। हम सभी लोग इकट्ठे हो गए। उन्होंने कहा कि एक लुटेरे को पहचानते कहा कि दूसरे लुटेरों को भी सामने आने पर पहचान सकता है। पुलिस लुटेरों को पकडऩे के लिए छापेमारी कर रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News