रंजिश के चलते बड़ी वारदात, इलाके में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 04:08 PM (IST)

जीरा : गांव संतू वाला में 3 कारों में सवार होकर आए हथियारबंद लोगों द्वारा जान मार देने की नीयत से फायर करने के आरोप में थाना सदर जीरा की पुलिस ने करीब 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले की जानकारी देते हुए सब-इंस्पेक्टर जुगराज सिंह ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में मुद्दई रणजीत शाह पुत्र बाली शाह ने बताया कि उसके भाई इकवाल शाह ने 15 दिन पहले नई कार खरीदी थी।

बीती 6 तारीख को मुद्दई का भाई अपने दोस्त सेवा सिंह के साथ अपनी नई कार में शहर जीरा गया हुआ था। सेवा सिंह की राणा निवासी चांब और नन्नू निवासी फेरो के साथ चकरार रहती थी। मुद्दई के अनुसार उसकी रात जब वह अपने परिवार के साथ सो रहा था तो करीब 9 बजे रात मुद्दई के घर के बाहर 3 कारों में सवार होकर आए आरोपियों ने हथियारों सहित उसके घर कि ओर फायर करने शुरू कर दिए। इस दौरान इलाके में दहशत फैल गई।   

इस दौरान आरोपी नन्नू ने उसे मार देने की नीयत से पिस्तौर से फायर किया जो कि मुद्दई के बाएं हाथ की अंगुली पर लगा। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा मुद्दई के बयान के आधार पर राणा, गुरजीत सिंह, सोनू, साली, गोपी, नन्नू, जगदीप सिंह, गुरविंदर सिंह और 10/12 अज्ञात लोगों के खिलाफ आई.पी.सी. और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। दूसरी ओर पुलिस द्वारा इस मामले की आगे की कार्रवाई की जा रही है।   

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News