पंजाब के इस स्कूल के बाहर लोगों का जमकर हंगामा, छात्रों में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2024 - 03:21 PM (IST)

लुधियाना (विक्की): लुधियाना से जी.एम.टी. पब्लिक स्कूल का मामला सामने आया है जो जालंधर बाईपास चौक के पास स्थित है। जानकारी मिली है कि थापर नगर के रहने वाले लोगों ने स्कूल की दीवार के साथ विद्यार्थियों के खड़े वाहन नीचे गिरा दिए और स्कूल के गेट की भी बुरी तरह तोड़फोड़ की है जिनके सबूत स्कूल प्रिंसिपल के पास हैं।  इस दौरान स्कूल के बाहर माहौल गरमा गया। स्कूल के बच्चों में भी दहशत का माहौल बन गया। 

वहीं स्कूल प्रिंसिपल का कहना है कि उनका स्कूल जालंधर बाईपास के पास स्थित है। जब अभिभावक बच्चों को स्कूल में छोड़ने आते हैं तो वाहन थापर नगर के साथ लगती गली में खड़े किए जाते हैं लेकिन थापर नगर के लोग इसे लेकर एतराज जता रहे हैं। प्रिंसिपल ने बताया कि थापर नगर के लोग इस मेन गेट को बंद नहीं करवा सकते क्योंकि ये जगह सरकारी है। स्कूल प्रिंसिपल ने कहा कि वह थापर नगर के लोगों का हमेशा सहयोग करते हैं। 

इस उक्त मामले को लेकर प्रिंसिपल ने लुधियाना के थाना स्लेम टाबरी के एस.एच.ओ. को लिखित शिकायत  की है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों के अभिभावक इस रास्ते से गुजरते हैं। कृपया करके इन बातों को ध्यान में रखते हुए इन लोगों पर बनती कार्रवाई की जाए ताकि विद्यार्थी व अभिभावक परेशान न हो सकें। 

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News