गाड़ी में आए युवकों ने दिन दिहाड़े कर दी बड़ी वारदात, इलाके में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 06:32 PM (IST)

मोगा : चोरी और डकैती करने वालों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि लोगों में इसे लेकर दहशत का माहौल है। इसका उदाहरण आज स्थानीय शहर के मोगा रोड पर देखने को मिला, यहां लग्जरी कार में आए 2 लुटेरे एक महिला का नकदी व जरूरी कागजात से भरा बैग चुराकर फरार हो गए। चौंकाने वाली बात यह है कि दिन दिहाड़े हुई इस घटना को भरे बाजार में अंजाम दिया गया। लूट की यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

PunjabKesari

इस संबंध में पीड़ित महिला परमजीत कौर पत्नी बलविंदर सिंह निवासी रजियाणा ने पुलिस स्टेशन बाघा पुराना में बताया कि आज जब वह एक्सिस बैंक मुदकी रोड बाघा पुराना से मोगा रोड पर पहुंची। एक व्यक्ति ने मेरे हाथ में रखा लिफाफा छीन लिया और एक सफेद  कार में चढ़ गया, जब कार चालक को रोकने की कोशिश की, तो उसने धक्का मारकर गिरा दिया। महिला ने बताया लिफाफे में नकदी और महत्वपूर्ण दस्तावेज थे।

पीड़ित ने पुलिस प्रशासन से कार सवार लुटेरों को गिरफ्तार कर नकदी व जरूरी दस्तावेज देने की मांग की है। इस मौके पर पुलिस ने पीड़ित महिला को आश्वासन दिया कि कार सवार लुटेरे पुलिस से बच नहीं सकते, जिन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। इस लूट की घटना को लेकर लोगों में आक्रोश का माहौल है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News