युवक को घर से बुला दिया इस वारदात को अंजाम, सहमे लोग

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 11:10 AM (IST)

जालंधर (महेश): लम्मा पिंड के पास काली सड़क पर देर रात एक युवक को उसके घर से बुलाकर 15-20 हथियारबंद युवकों ने हमला कर दिया। युवक को बचाने आया उसका भाई और एक दोस्त भी हमलावरों का शिकार हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल जालंधर में भर्ती करवाया गया जहां राजा पुत्र स्व. राजेश निवासी लम्मा पिंड की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घायल युवक राजा ने बताया कि वह देर शाम काम से अपने घर लौटा, इसी दौरान किसी ने गेट खटखटाया। जैसे ही उसके छोटे भाई कन्हैया ने गेट खोला, गांव के ही 2 युवकों ने उस पर हमला कर दिया और उसे यह कहकर काली सड़क पर ले गए कि उन्हें उससे कोई जरूरी काम है। जब वह काली सड़क पर पहुंचा तो वहां पहले से मौजूद 15-20 युवकों ने उसके साथ गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। जब उसने पूछा कि उसकी गलती क्या है तो उसने उसके भाई और दोस्त को पीटना शुरू कर दिया।

राजा ने कहा कि जब वह अपने दोस्त के साथ अपने भाई कन्हैया से मिलने गया तो उन्होंने उसे पिटते देखा और उसे बचाने के लिए आगे आए। इसी बीच उक्त हमलावरों में से एक ने उसका हाथ काट लिया और उसका दोस्त भी घायल हो गया। इसके बाद हमलावर मौके से भाग गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें घायल अवस्था में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। राजा ने कहा कि इस संबंध में रामा मंडी सूर्या एन्क्लेव की पुलिस को सूचित कर दिया गया है और कुछ हमलावरों के नाम भी पुलिस को बता दिए गए हैं। वहीं इस घटना के बाद इलाके के लोगों में डर का माहौल पाया जा रहा है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News