Triple Mur/der केस में बड़ा खुलासा, इस वजह से दिया था वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 01:54 PM (IST)

अमृतसर : तहसील अजनाला के अधीन गांव कंदोवाली में एक कलयुगी बेटे द्वारा अपनी मां, भाभी और ढाई साल के भतीजे की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी गई है। जब घरवालों से इस बात की वजह पूछी तो उन्होंने बताया कि अमृतपाल द्वारा अपने भाई और परिवार के खिलाफ रंजिश रखी जाती थी। रंजिश यह थी कि अमृतपाल के घर लड़का नहीं हुआ जिस कारण उसे लगता था कि सारी जायदाद उसके भाई और उसके परिवार को दे दी जाएगी। गांव वालों के अनुसार अमृतपाल नशे का आदी था। वहीं पुलिस भी इस केस की जांच कर रही है। 

बताया जा रहा है कि वारदात के बाद खून से लथपथ शवों को घर में छोड़ कर वह सीधा थाने गया और आत्मसमर्पण कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की दी है। जबकि मृतकों की पहचान मां मनबीर कौर, भाभी अवनीत कौर और भतीजे समर्थ के रूप में हुई है। 

इस दौरान पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि अमृतपाल की 2 बेटियां थी और उसे इस बात से परेशानी थी कि उसके भाई का बेटा अच्छे स्कूल में जाता है और उसके घर बेटा भी नहीं है। इसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि अमृतपाल की पत्नी उससे झगड़ा करती रहती थी और तो वह कभी मायके चली जाती थी और कभी घर वापिस आ जाती थी।  इस दौरान अमृतपाल की पत्नी ने कहा कि अमृतपाल खुद कुछ नहीं कर रहा था और वह अपनी दोनों बेटियों को लेकर मायके चली गई थी। जहां वह लड़कियों का पालन-पोषण कर रही थी पर इस वारदात के बाद अमृतपाल ने उसके लिए और परेशानियां खड़ी कर दी हैं। 

 अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News