ट्रैक्टर ठीक करवा वापिस लौट रहे नौजवान पर हथियारों से लैस लोगों ने किया हमला

10/20/2019 4:07:18 PM

फिरोजपुर (मनदीप,कुमार): बीती रात गांव महिमा का 23 वर्षीय नौजवान गुरप्रीत सिंह जोकि अपना ट्रैक्टर ठीक करवाकर वापिस गांव लौट रहा था पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला करके उससे ट्रैक्टर छीनने की कोशिश की। इस संबंधी आज गांव महिमा की समूह पंचायत ने इकठ्ठे होकर थाना लक्खोके बहराम में 448 नंबर रपट दर्ज करवाई है।

पत्रकारों को जानकारी देते हुए पीड़ित गुरप्रीत सिंह ने बताया कि बीती शाम करीब 7 बजे जब वह गामे वाला के मिस्त्री से अपना ट्रैक्टर ठीक करवाकर गांव वापिस आ रहा था तो गांव गामेवाला के कुछ लोगों ने दो अनजाने व्यक्तियों के साथ उसका पीछा किया और उसे ट्रैक्टर रोकनें के लिए कहा तो उसने उनके कहने पर ट्रैक्टर नहीं रोका एवं ट्रैक्टर को गांव की तरफ भगा लिया। जिसके पश्चात आरोपियों ने पीछा करते हुए उसके गांव के नजदीक आ कर उसे मार देने की नियत के साथ सीधा फायर किया, जिससे वह किसी तरह बच गया। 

पीड़ित ने बताया कि गोली लगने के डर से जब उसने ट्रैक्टर रोक दिया तो आरोपियों ने उसे खींच कर नीचे उतार लिया और बेसबाल के साथ उसके साथ मारपीट की और कहा कि इसको उठाओ और नहर में फैंक दो एवं ट्रैक्टर ले चलते हैं। इस दौरान पीछे कुछ राहगीर आ गए, जिन्होंनें उसकी आवाजें सुनी तो उन्होंने उक्त लोगों से उसे छुड़वाया और लोगों को इकट्ठा होते देख आरोपी वहां से हथियारों सहित फरार हो गए और वह जान बचा कर गांव आ गया। 
 


Mohit

Related News