सिविल अस्पताल स्टाफ के लिए विधायक आवला ने 150 सेफ्टी किट मुहैया करवाई

punjabkesari.in Sunday, Mar 29, 2020 - 06:21 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया, सुमित): कोरोना वायरस के कारण जहां आम जन जीवन पूरी तरह प्रभावित है वहीं इस मुश्किल घडी में हमारे देश के डाक्टर व स्टाफ सदस्य अपनी जान जोखिम में डालकर मरीजों का उपचार कर रहे हैं व इन डाक्टरों की सुरक्षा के लिए हलका विधायक रमिंदर आवला द्वारा पहल कदमी करते हुए अपने निजी खर्चे में से 150 सेफ्टी किटेंं सिविल अस्पताल जलालाबाद व सिविल अस्पताल फाजिल्का को मुहैया करवाई गई है व यह सेफ्टी किटें दिल्ली से स्पैशल विधायक रमिंदर आवला ने अस्पताल स्टाफ को भेंट की।

उल्लेखनीय है कि विधायक रमिंदर आवला इस समय क्षेत्र की मदद के लिए हर पक्ष से काम कर रहे हैं। पहले जहां उन्होंने मुख्यमंत्री राहत फंड के लिए अपने 2 साल का वेतन दान के तौर पर देने का ऐलान किया व साथ ही लाखों रुपए की लागत से 4 वैंटीलेटर देने की भी बात कही। जिसके बाद जैसे 2 वैंटीलेटर मुहैया हुए तो उन्होंने डीसी व सिविल सर्जन फाजिल्का को सौंप दिए व अब जबकि करोना वायरस के बचाव के लिए लगे डाक्टरों की सेफ्टी के लिए कदम उठाते हुए 150 किटें प्रदान की हैं। इसके अलावा रमिंदर आवला की देख रेख मे क्षेत्र में लोगों को राशन सामग्री व बेघर लोगों व झुगी झोंपड़ी में रहने वालों बशिंदों के लिए राशन भी मुहैया करवाया जा रहा है। 

बातचीत करते रमिंदर आवला ने कहा कि इस मुश्किल घडी में हमसभी को सियासत से ऊपर उठकर जो भी समाज के लिए करना चाहिए वह फर्ज समझकर निभाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हर काम सिर्फ सरकार पर न छोड़ो क्योंकि सरकारें अपने स्तर पर काम कर रही है व जो भी सम्पन्न लोग जरुरतमंदों की भलाई का काम कर सकते हैं चाहे राशन का प्रबंध हो, चाहे लंगर का या ओर कोई जरुरी सहायता, सभी को मिलकर लोगों की बेहतरी के लिए काम करना होगा। उन्होंने आम लोगों को अपील की कि लोग सरकार के निर्देशों का पालन करें व पुलिस प्रशासन का सहयोग करें क्योंकि पब्लिक के सहयोग के बिना कोरोना वायरस की यह लड़ाई जीतनी आसान नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News