बच्चियों से छेड़छाड़ करने वाले बठला अंकल ने किया आत्मसमर्पण, जेल भेजा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 08, 2018 - 10:29 AM (IST)

अबोहर(भारद्वाज): 26 जुलाई को न्यू सूरज नगरी में 2 मासूम बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में नामजद रमेश बठला ने न्यायिक दण्डाधिकारी दिलीप कुमार की अदालत में आत्समर्पण कर दिया।

मामले की जांच सहायक सब-इंस्पैक्टर जसविन्द्र्र सिंह कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी को न्यायिक दंडाधिकारी द्वारा न्यायिक  अभिरक्षा में भेजने के आदेश पारित करने के साथ-साथ नगर थाना नंबर 2 की पुलिस ने आरोपी के प्रोडक्शन वारंट जारी करवाए। उल्लेखनीय है कि बच्चियों के साथ छेड़छाड़ के मामले में रमेश बठला के संलिप्त होने की सूचना मिलते ही अबोहर भाजपा ने उसे पार्टी से निष्कासित करते हुए उसके विरुद्ध सख्त कार्रर्वा करके पीड़ित परिवारों को उचित न्याय दिलवाने की मांग भी की थी। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि न्यू सूरज नगरी निवासी 11 वर्षीय पीड़ित बच्ची ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया था कि 26 जुलाई को वह ट्यूशन पढ़कर अपनी सहेली के साथ वापस घर लौट रही थी।

इस दौरान उसके पड़ोस में रहने वाले बठला अंकल ने बहाने से उन दोनों को घर में बुलाकर उनके साथ छेड़छाड़ की। बच्चियों द्वारा शोर मचाने पर मोहल्लावासियों ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया था। इस मामले में रमेश बठला के विरुद्ध नगर थाना नंबर 2 में भारतीय दण्ड संहिता की धारा 354 व 354-ए तथा प्रोटैक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सैक्सुअल ऑफैंस एक्ट-2012 की धारा 7 व 8 के अन्तर्गत 26-07-2018 दर्ज कर मामला लिया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News