जमीन की खातिर भाभी ने करवाया देवर व अन्यों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 01:20 PM (IST)

अबोहर(भारद्वाज): थाना बहाववाला पुलिस ने मीना कुमारी पत्नी अशोक कुमार पुत्र मोहन लाल वासी धर्मपुरा के बयानों के आधार पर देवर सुनील कुमार पुत्र मोहन लाल वासी धर्मपुरा, बबलू पुत्र रघुवीर वासी धर्मपुरा व अन्य लोगों के साथ उसके साथ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया था। 

मामले की जांच सहायक सब-इंस्पैक्टर भूपिन्द्र सिंह कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। सूत्रों अनुसार गांव धर्मपुरा निवासी मोहन लाल के 2 बेटे अशोक कुमार व सुनील कुमार थे। उनके पास करीब 33 किल्ले जमीन थी। 
अशोक कुमार अपनी पत्नी मीना कुमारी को लेकर घर से अलग हो गया। उसके हिस्से करीब 11 किल्ले जमीन करवा दी गई। उसके पिता मोहन लाल व माता ने उसको अपने हिस्से की जमीन दे दी। 2014 में अशोक व सुनील की माता की मृत्यु होने पर अशोक ने मां की जमीन 11 किल्ले का हिस्सा मांगा।  उसने जबरन 3 किल्ले और जमीन पर खेती करनी शुरू कर दी। 

पिता मोहन लाल को इसका दुख था कि अशोक कुमार को जब जमीन बांट कर दे दी है तो जबरन 3 किल्ले जमीन में खेती क्यों की है। उसने एक वसीयत तैयार कर सुनील कुमार के नाम लिखा दी थी। इसी रंजिश के तहत मीना कुमारी ने सुनील कुमार व अन्य के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया जबकि मीना कुमारी के साथ झगड़ा 2.6.18 को हुआ था। 4.6.18 को उसने दुष्कर्म के मामले की अर्जी देकर मैडीकल करवाया था। पुलिस ने पूछा कि आपने पहले ऐसा क्यों नहीं करवाया तो कहा कि वह पहले भूल गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News