जलालाबाद में बिजली पैदा करने वाला प्लांट लगाकर हजारों परिवारों को दिया जाएगा रोजगारः जसबीर आंवला

10/19/2019 7:11:58 PM

जलालाबाद(सेतिया,सुमित,निखंज)- कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार रविंदर आंवला की चुनावी मुहिम के अंतिम दिन पूरा दम भरते हुए उनके भाई तथा सुखबीर ऐग्रो एनर्जी प्राइवेट लिमि. के एमडी जसबीर आंवला ने अनाज मंडी में आढ़तियों, किसानों और मजदूर वर्ग को संबोधित किया। 

इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू, मंडी बोर्ड के उप चेयरमैन विजय कालड़ा, जलालाबाद एसोसीएशन के चेयरमैन जरनैल सिंह मुखीजा, आढ़तिया एसोसीएशन के उप प्रधान शाम सुन्दर मैणी, चंद्र प्रकाश खैरे प्रधान, कोषाध्यक्ष सचिन मिड्ढा, अशोक रस्सवाट्ट, अनिलदीप सिंह नागपाल मौजूद थे। इस अवसर पर जसबीर आंवला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने रमिंदर आंवला को जलालाबाद की सेवा करने के लिए भेजा है और हमारा पूरा परिवार इस सेवा कार्य में तत्पर रहेगा। उन्होंने कहा कि जलाललबाद की जनता के द्वारा दिए गए प्यार का आवला परिवार हमेशा कर्जदार रहेगा। 

उन्होंने कहा कि आवला परिवार के द्वारा पंजाब, दिल्ली, महाराष्ट्र यूपी में बिजली पैदा करने वाले बड़े-बड़े प्लांट लगाकर आज तक लाखों परिवारों को रोजगार दे चुका है अब फिरोजपुर ओर फरीदकोट के बाद जल्द ही जलाललबाद में एक बड़ा बिजली पैदा करने वाला प्लांट लगाकर जलालाबाद के हजारों परिवारों को रोजगार दिया जाएगा जिससे जलाललबाद की जनता का विकास होगा और किसानों को भी इसका बड़ा लाभ होगा। उन्होंने कहा कि किसानों द्वारा मजबूरन पराली को आग नहीं लगानी पड़ेगी और उल्टा इस पराली से किसानों की आमदन भी बढ़ेगी और वातावरण भी दूषित नहीं होगा। 

उन्होंने कहा जलालाबाद के इस विकास में जलाललबाद की जनता उनको सहयोग देते हुए 21 अक्तूबर को कांग्रेस पार्टी को अपना कीमती वोट देकर उन्हें कामयाब बनाए और जलाललबाद की जनता की सेवा करते हुए उनके साथ किए गए हर वादे को तुरंत पूरा किया जाएगा । जसबीर आंवला ने कहा कि इस तरह के प्लांट लगने से यहां हजारों परिवारों को रोजगार मिलेगाऔर किसानों द्वारा जो पराली जलाई जाती थी उसको अब जलाने की जरूरत नहीं पड़ेगी और किसानों की इस पराली को आंवला परिवार द्वारा खरीदा जा रहा है। ओट किसानों को प्रति एकड़ हजारो रुपये की अदायगी की जा रही है ।

 


Vaneet

Related News