SSP घुम्मन ने कर्फ्यू को सफल बनाने हेतु लोगों से मांगा सहयोग

punjabkesari.in Tuesday, Mar 24, 2020 - 07:13 PM (IST)

बटाला (बेरी): एस.एस.पी बटाला उपिंदरजीत सिंह घुम्मन ने आज पुलिस लाइन बटाला में शहर के वरिष्ठ व्यक्तियों को बुलाकर उनसे बैठक की। बैठक दौरान एस.एस.पी घुम्मन ने पुलिस जिला बटाला के समूह निवासियों को अपील की कि वह कोरोना वायरस के मद्देनजर पंजाब सरकार द्वारा लगाए गए कर्फ्यू दौरान पूरा सहयोग करें और अपने घरों से बिल्कुल भी बाहर न आएं। 

आज स्थानीय पुलिस लाइन में बटाला शहर के पूर्व पार्षद एवं वरिष्ठ व्यक्तियों के साथ बैठक करते हुए एस.एस.पी घुम्मन ने कहा कि इस समय एमरजैंसी हालात हैं और सभी को इस संकट की घड़ी में सब्र व हौंसले की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि यह कर्फ्यू कानून व्यवस्था बिगड़ने के कारण नहीं बल्कि मानवता बचाने हेतु लगाया गया है और ऐसे में हर व्यक्ति की जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है। 

एस.एस.पी बटाला ने शहर वरिष्ठ व्यक्तियों को कहा कि वह मौके की नजाकत को समझते हुए अपने क्षेत्र के लोगों को समझाएं कि कोरोना वायरस की खतरनाक बिमारी से बचने हेतु घरों में रहा जाए। उन्होंने कहा कि प्रशासन की ओर से दूध की सप्लाई हेतु योजना बनाई गई है और सुबह 5 से 9 बजे तक एवं सायं 5 से रात्रि 8 बजे तक हर किसी के घर तक दूधे की होम डलिवरी की जाएगी। इसके अलावा करियाना की दुकानें, बेकरी, कॉस्मैटिक स्टोर को भी होम डिलिवरी करने की आज्ञा दी गई है ताकि लोग घरों से बाहर न आएं।

लोग अपनी जरूरत का सामान लेने हेतु फोन ऊपर दुकानदार को आर्डर दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि मैडीकल स्टोर वाले रोगी के घर तक दवाई की होम डिलिवरी करेंगे। एस.एस.पी घुम्मन ने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से गरीब व जरूरतमंद परिवारों की जरूरतों का ध्यान भी रखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रशासन की ओर से इस संबंध में सूचियां तैयार की जा रही हैं ताकि जरूरतमंद परिवारों के घरों तक राशन पहुंचाया जा सके।

एस.एस.पी बटाला ने शहर के वरिष्ठ व्यक्तियों को अपील की कि वह अपने वार्ड में इस बात का ध्यान रखें कि कोई भी परिवार राशन-पानी से भूखा न रहे। उन्होंने कहा कि यदि उनके क्षेत्र में कोई जरूरतमंद परिवार हो तो उसकी सूचना प्रशासन को दी जाए। इस अवसर पर एस.पी मुख्यालय जसबीर सिंह राय ने शहर के वरिष्ठ व्यक्तियों को अपील की कि वह इस कर्फ्यू को सफल बनाने में पुलिस का सहयोग करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News