मामूली झगड़े को लेकर बुजुर्ग महिला के गले में रस्सी डालकर घसीटा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 25, 2019 - 10:02 AM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): जिले के गांव बहादुर रजोआ में गत रात एक गली को लेकर हुए झगड़े में एक बुजुर्ग महिला के हाथ-पैर रस्सी से बांध कर उससे मारपीट करने तथा गले में रस्सी डाल कर उसकी हत्या करने की असफल कोशिश करने के चलते उक्त महिला को सिविल अस्पताल गुरदासपुर में दाखिल करवाया गया है। इस संबंधी पीड़ित महिला जसविन्द्र कौर के पति चन्नन सिंह ने बताया कि हमारे स्वामित्व वाली गली को कुछ लोग गेट लगाना चाहते थे जिसका हम विरोध करते थे। इस संबंधी बटाला की अदालत से हमें 24 अक्तूबर को स्टे भी मिला है, उसके बावजूद गुरविन्द्र सिंह आदि हमारी गली पर कब्जा कर रहे हैं। 

इस संबंधी पुलिस को भी कई बार शिकायत दी गई, परंतु मामला हल नहीं हुआ। हरचोवाल पुलिस चौकी में 17 दिसम्बर को हमारा लिखित राजीनामा भी हुआ था जिससे विरोधी पार्टी मुकर गई। चन्नन सिंह ने बताया कि गत रात लगभग 8.30 बजे मेरी 50 वर्षीय पत्नी जसविन्द्र कौर अपने घर के गेट पर खड़ी थी कि  गुरविन्द्र सिंह पुत्र जसवंत सिंह, अमनदीप कौर पत्नी गुरविन्द्र सिंह, भजन कौर पत्नी जसवंत सिंह, गुरसेवक सिंह पुत्र अजीत सिंह सहित 6-7 लोगों ने मेरी पत्नी के हाथ रस्सी से बांध दिए तथा बाद में गले में रस्सी डाल कर उसे घसीटा। 

शोर मचने पर आरोपी हुए फरार
इसके बाद शोर मचने पर आरोपी भागने में सफल हो गए तथा हमने जसविन्द्र कौर को सिविल अस्पताल गुरदासपुर में दाखिल करवाया। चन्नन सिंह ने बताया कि जिस गली में आरोपी कब्जा करना चाहते हैं, उसके हम मालिक हैं तथा आरोपियों के घरों के दरवाजे सड़क की तरफ हैं। इस संबंधी फिर जिला पुलिस अधीक्षक बटाला को लिखित शिकायत देकर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। डॉक्टरों के अनुसार जसविन्द्र कौर के गले में रस्सी के निशान हैं तथा उसके शरीर पर भी चोटों के निशान हैं तथा हालत गंभीर बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News