किसान बुध सिंह ने खोली कांग्रेस वर्करों की धक्केशाही की पोल

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2019 - 12:28 PM (IST)

बटाला(बेरी): पंजाब का चर्चित किसान बुध सिंह एक बार फिर चर्चा में है। गुरदासपुर के गांव कोटली सूरत मल्ली के रहने वाले बुध सिंह ने कांग्रेस के एक अध्यक्ष और उसके साथियों पर  उसकी मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। इस हमले की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। किसान बुध सिंह ने कथित आरोप लगाते हुए कहा कि जब उसको बचाने के लिए एक पुलिस अधिकारी ने कोशिश की तो उसकी भी मारपीट की गई और इसके बाद उसको थाने में ले जाकर उससे दुव्र्यवहार किया गया और समझौते के लिए दबाव डाला गया। 

उल्लेखनीय है कि बुध सिंह दरअसल वही किसान है जिसने विधानसभा चुनाव से पहले कैप्टन सरकार की कर्ज माफी का फार्म भरा था। इस किसान के साथ मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह की तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी, परंतु चुनाव के बाद सरकार ने इस किसान का ऋण माफ नहीं किया जिस कारण सरकार की काफी आलोचना हुई थी और बाद में पूर्व अकाली मंत्री बिक्रमजीत सिंह मजीठिया ने घर जाकर किसान का ऋण चुकाया था। बुध सिंह ने कहा कि इसी कारण कांग्रेसी उस पर हमले कर रहे हैं। 

क्या कहना है एस.एच.ओ. का
इस मामले संबंधी थाना कोटली सूरत मल्ली के एस.एच.ओ. अवतार सिंह ने कहा कि पहले उक्त किसान द्वारा थाने में कोई दरख्वास्त नहीं दी गई थी, परंतु अब उसकी तरफ से दरख्वास्त आई है और वह मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के उपरांत जो तथ्य सामने आएंगे, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि थाने में किसी से भी कोई दुव्र्यवहार नहीं किया गया और न ही किसी पर कोई दबाव डाला गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News