चीफ इंजीनियर कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे व्यक्ति ने पैट्रोल डालकर खुद को लगाई आग

punjabkesari.in Wednesday, Feb 26, 2020 - 08:38 AM (IST)

जुगियाल (स्माइल): रोजगार की मांग को लेकर रणजीत सागर डैम औस्ती यूनियन की ओर से प्रधान डा. रमेश सिंह की अध्यक्षता में चीफ इंजीनियर कार्यालय के बाहर दिया जा रहा धरना दूसरे दिन भी जारी रहा।
PunjabKesari

गौरतलब है कि औस्ती परिवारों की ओर से बांध व जिला प्रशासन को मंगलवार 12 बजे तक उन्हें नियुक्ति पत्र जारी करने का समय दिया गया था, परंतु मंगलवार दोपहर 12 बजे तक कोई भी अधिकारी वहां नहीं पहुंचा, जिसके चलते औस्ती यूनियन के एक सदस्य कृपाल सिंह (50) ने चीफ इंजीनियर कार्यालय के बाहर अपने ऊपर पैट्रोल डालकर आग लगा ली।  मौके पर मौजूद उसके साथियों व पुलिस कर्मियों ने उन्हें बचा लिया। इस दौरान थाना प्रभारी को भी आग की लपटों से थोड़ा नुक्सान पहुंचा।

PunjabKesari

इसके बाद उक्त व्यक्ति को पकड़ कर पुलिस थाने ले गई जिस पर औस्ती और भड़क गए।  उन्होंने पुलिस प्रशासन के विरुद्ध भी नारेबाजी की। मामला शांत न होते देख  एस.डी.एम. धारकलां डा. निधि कलोत्रा व जिला रैवेन्यू अधिकारी अरविंद प्रकाश वर्मा दोपहर 2 बजे मौके पर पहुंचे और औस्ती परिवारों को आश्वासन दिया कि वीरवार को शाहपुरकंडी के डी.सी. आर. एंड आर. कार्यालय में उनके साथ बैठक कर सारे मामले को सुलझा लिया जाएगा। आश्वासन के बाद औस्तियों ने धरना खत्म कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News