गांव गंदला लाहड़ी में पिछले 2 वर्षों से पानी की किल्लत, रोष में लोगों ने किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2019 - 12:09 PM (IST)

सुजानपुर(ज्योति,बख्शी): गांव गंदला लाहड़ी के पंचायती वार्ड नम्बर 2 व 3 में पिछले लगभग 2 वर्षों से बनी पानी की समस्या लोगों के लिए परेशानी का कारण बनी हुई है। 

परंतु वाटर सप्लाई विभाग की ओर से स्थानीय लोगों की समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दिए जाने के कारण लोगों में भारी रोष व्यापक है। गांव के मैंबर पंचायत सोम राज, शोभा रानी, किरण बाला, ङ्क्षछदो देवी, रजनी बाला, राज कुमार, रोशन लाल, स्वर्ण लाल, अक्षय कुमार, मधु बाला आदि ने बताया कि उनके गांव में एक मात्र वाटर सप्लाई की छोटी सी पाइप डाली हुई है।

इससे लगभग 200 के करीब घरों को पानी दिया जाता है और वह पाइप भी नाली के बीच में से निकाली गई है, जिसके चलते स्थानीय लोगों को पीने का पानी भी नसीब नहीं हो रहा है। उक्त लोगों ने बताया कि उनकी ओर से पानी की समस्या को लेकर कई बार विभागीय अधिकारियों को अवगत करवाया गया, पंरतु अधिकारियों द्वारा गांव वासियों की समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया। विभाग की ओर से उनके गांव में पानी के लिए जो मोटर लगाई गई है वह भी बहुत छोटी है जिसके चलते आज स्थानीय लोगों ने रोष प्रदर्शन करते हुए जिला प्रशासन से मांग की है कि लोगों की समस्या को ध्यान में रखते हुए उनकी पानी की किल्लत को दूर किया जाए ताकि उन्हें किसी प्रकार की परेशानी न हो। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News