Hoshiarpur : नताशा शर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशी यामिनी गोमर के हक में किया प्रचार

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 09:28 PM (IST)

होशियारपुर : अखिल भारतीय महिला कांग्रेस सोशल मिडिया विभाग की प्रभारी और पंजाब ऑब्जर्वर नताशा शर्मा ने कांग्रेस उम्मीदवार यामिनी गोमर के समर्थन में होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र के तलवाड़ा और मुकेरियां में कांग्रेस का प्रचार किया। इस मौके पर महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष हरमिंदर कौर एवं महिला कांग्रेस की सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और कांग्रेस के न्याय पत्र को घर घर जाकर लोगो में बांटा।

नताशा शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का न्याय पत्र ऐतिहासिक है जिसमे बेराजगारी से परेशान युवा, महंगाई और अपराध से त्रस्त महिलाएं, सरकारी उदासीनता से ग्रस्त किसान, आदिवीस और मजदूर हर वर्ग के लिए गारंटी दी गई है और जिस प्रकार कर्नाटक, तेलंगाना और हिमाचल में दी गई गारंटी पूरी की है, ठीक उसी तरह लोकसभा चुनाव के लिए जारी न्याय पत्र में अंकित हर एक गारंटी इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही लागू की जाएगी।

नताशा शर्मा ने कहा कि इस बार होशियारपुर की जनता अपनी बेटी यामिनी गोमर को भारी मतों से जीताने जा रही है। एक मध्यमवर्ग परिवार से आने वाली यामिनी के प्रति यहां की जनता का सीधा और आत्मीय जुड़ाव है और कांग्रेस के न्याय पत्र में दी गई गारंटी की वजह से जनता ने अब की बार कांग्रेस सरकार बनाने का संकल्प किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News