श्री आनन्दपुर साहिब: गढ़शंकर रोड की मरम्मत का काम शुरू, निमिशा ने साथियों समेत लिया जायजा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 07:02 PM (IST)

गढ़शंकर: बंगा से श्री आनन्दपुर साहिब को जाने वाली खराब सड़क की मरम्मत का काम आज हलका गढ़शंकर में शुरू हो गया है, जिसका जायजा कांग्रेसी नेता निमिशा मेहता ने अपने साथियों समेत जाकर लिया। 

जानकारी देते हुए कांग्रेसी नेता निमिशा मेहता ने कहा कि बंगा से श्री आनन्दपुर साहिब रोड के लिए कुल 25 करोड़ रुपए कैप्टन सरकार द्वारा जारी किए गए हैं। इस सड़क की मुरम्मत का सेहरा श्री आनन्दपुर साहिब से संसद मुनीश तिवाड़ी को जाता है। उन्होंने कहा कि चाहे अकाली नेता प्रेम सिंह चन्दूमाजरा आनंदपुर साहिब सांसदीय सीट से जीते थे परन्तु वह श्री आनन्दपुर साहिब को जाने वाले मार्ग को तो क्या बनवाना, उसकी मरम्मत तक नहीं करवा सके।

निमिशा मेहता ने कहा कि प्रो. चन्दूमाजरा ने इस सड़क को राष्ट्रीय मार्ग पास करवाने की बार-बार आप घोषणा की और भाजपा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने 2018-19 में दो बार इसका उद्घाटन भी किया परन्तु केंद्रीय भाजपा-अकाली सरकार ने इसकी घोषणा और उद्घाटन करके लोगों की आंखों में धूल झोंकी और वास्तविकता में कोई मंजूरी नहीं दी। कांग्रेसी नेता निमिशा ने कहा कि बेशक आज लोगों में श्री आनन्दपुर साहिब को जाने वाली खराब सड़क की मरम्मत का काम शुरू होने को लेकर खुशी की लहर है और इसके साथ श्री आनन्दपुर साहिब और माता नैना देवी जाने वाले लोगों को भारी राहत मिलेगी परन्तु अकाली नेता जनता को यह जरूर स्पष्ट करें कि उनकी अपनी केंद्रीय मोदी सरकार से सिखों के अहम धाम श्री आनन्दपुर साहिब राष्ट्रीय मार्ग को क्यों मंजूर नहीं करवा सके? 

इस मौके एस.डी.ओ.पी. डब्ल्यू.डी. के इलावा चौधरी कर्म चंद, सतीश कुमार, सत्ता ढड्डेवाल, महिन्दर सिंह सरपंच सलेमपुर, सरपंच बीरमपुर, बहादर सरपंच रायपुर, भूपिन्दर बाजवा, फौजी डगाम, सरपंच बड्डोआन, राजिन्दर राणा, सतपाल, बिंदू, बलबीर बिंजो आदि शामिल थे।


---------------------------


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News