हिंदू नेताओं पर हमला करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे: निमिशा

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 02:22 PM (IST)

गढ़शंकर: 10 फरवरी को धारीवाल में अज्ञात हमलावरों की तरफ  से किए गए हमले में घायल हुए शिवसेना नेता हनी महाजन से कांग्रेसी नेता निमिशा मेहता ने अमृतसर एस्कोर्ट अस्पताल में मुलाकात की। गौरतलब कि हनी महाजन इस समय अमृतसर में उपचारधीन हैं और इस हमले में उनको 3 गोलियां लगी हैं। मुलाकात दौरान निमिशा मेहता ने हनी महाजन का हाल-चाल पूछा और हमले में मारे गए अशोक कुमार की हत्या पर दुख प्रकट किया। घायल शिवसेना नेता ने निमिशा मेहता को बताया कि उनकी किसी के साथ कोई निजी रंजिश नहीं है और न ही उनको किसी पर शक है।

इस दौरान निमिशा मेहता ने हनी महाजन को भरोसा दिलाया कि कांग्रेसी पार्टी उनके साथ इंसाफ  करवाएगी और पंजाब पुलिस की तरफ  से मुस्तैदी के साथ इस केस पर काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह अकाली-भाजपा का राज नहीं है, जहां आए दिन हमले होते थे और आरोपी भी नहीं पकड़े जाते थे। फिर चाहे वह ङ्क्षहदू आर.एस.एस. नेता ब्रिगेडियर जगदीश गगनेजा की हत्या का मामला हो या ईसाई धर्म गुरु पादरी की लुधियाना में हुई हत्या का मामला हो। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है और पंजाब पुलिस की तरफ से 2017 के बाद लगभग सभी टार्गेट कीङ्क्षलग के मामले चाहे वह अमृतसर में नामधारी बम धमाके का केस हो, लुधियाना में आर.एस.एस. नेता रवीन्द्र गोंसाई की हत्या का मामला हो या फिर अकाली राज समय पर जालंधर शहर में मारे गए आर.एस.एस. हिंदू नेता ब्रिगेडियर जगदीश गगनेजा हत्या का मामला हो, सभी मामलों में आरोपी सलाखों के पीछे भेजे जा चुके हैं और इस मामले में भी सरकार हिंदू नेताओं के साथ कोई धक्का नहीं होने देगी और आरोपियों को सख्त सजा दिलाएगी।

निमिशा मेहता ने कहा कि अकाली-भाजपा राज के समय रॉकी जैसे खतरनाक गैंगस्टरों को सरकार ने आप गनमैन दिए हुए थे। इसके अलावा अमृतसर में थानेदार की लड़की के साथ छेड़छाड़ कर थानेदार की हत्या करने वाले रणजीत जैसे अपराधियों को अकालियों की तरफ से महत्वपूर्ण पद दिए गए थे परन्तु कांग्रेस पार्टी और कैप्टन अमरेंद्र सिंह अपराधियों और गैंग्स्टरों के सख्त खिलाफ  हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह की तरफ  से की गई सख्ती के कारण ही प्रदेश में अनेकों गैंगस्टर पकड़े जा चुके हैं और गैंगस्टर कल्चर पर बनाई जा रही फिल्मों और गानों पर भी रोक लगाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News