सतलुज दरिया में डूबा  21 वर्षीय युवक, परिवार का रो-रोकर हाल बेहाल

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 06:05 PM (IST)

मेहतपुर : सतलुज दरिया में गांव अक्कोवाल का  21 वर्षीय मनरेगा वर्कर गुरप्रीत सिंह शनिवार को डूब गया था। उसका शव रविवार को दूसरे दिन भी नहीं मिला। किरती किसान यूनियन के नेता रतन सिंह, ग्रामीण मजदूर यूनियन के अध्यक्ष विजय बाठ और कश्मीर मंडयाला सहित गुरप्रीत के परिजन भी मौके पर मौजूद थे। उन्होने बताया कि रविवार सुबह से ही एस.डी.आर.एफ. की टम पहुंचने पर लोगों में उम्मीद जागी थी कि गुरप्रीत का शव उसके परिवार को मिल जाएगा। 

PunjabKesari

दूसरे दिन सुबह आई एस.डी.आर.एफ. की टीम को कोई सफलना न मिलने पर वापिस लौट गई पर स्थानिय लोग और रिश्तेदार अभी भी  सतलुज के दोनों किनारों पर शव की तलाश में लगे हुए हैं। किरती किसान यूनियन के जिला नेता राजिंदर सिंह और मनरेगा नेता सोमा रानी ने कहा कि जो सियासी नेता चुनाव में कल तक लोगों के साथ खड़े होने की बात करते थे आज तक पीड़ित परिवार का दर्द बांटने नहीं पहुंचे। गौरतलब है कि सतलुज दरिया और मेहतपुर और सिधवां जिला लुधियाना से भी मनरेगा वर्कर दिहाड़ी लगाने आते थे।     

PunjabKesari

शनिवार को दोपहर का खाना खाने के बाद गुरप्रीत सिंह हाथ धोने के लिए सतलुज नदी के किनारे गया और अचानक पानी के बहाव ने उसे अपनी ओर खींच लिया और वह डूब गया। उसके साथ के मजदूरों ने उसे ढूंढने की कोशिश की पर वह नहीं मिला। परिवार और मनरेगा मजदूर सारी रात दरिया के किनारे बैठ कर उसे ढूंढने की कोशिश करते रहे पर कामयाब नहीं हुए। बीते दिन एस.डी.आर.एफ. की टीम ने भी मजदूर को ढूंढने की बहुत कोशिश की पर शाम तक वह भी मजदूर को नहीं ढूंढ सके, जिस कारण युवक के परिवार का हौसला टूट गया और उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।   

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News