जालंधर के नामी एजैंट की गुंडागर्दी, ऑफिस में आए क्लाइंट का किया ये हाल

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 10:04 AM (IST)

जालंधर : छोटी बारादरी पार्ट टू में बीबा फैशन वाली इमारत में स्थित एक नामी ट्रैवल एजैंट ने अपने ही क्लाइंट को बाउंसरों से बुरी तरह पिटवा दिया। क्लाइंट का कसूर था कि वह अपने पैसे मांगने के लिए आया था जिससे तैश में आए एजैंट ने हद को पार कर पिटाई करवा दी। हालांकि बाद में पैसे देकर मामला रफा-दफा कर दिया गया था जिसके चलते पीड़ित क्लाइंट ने भी मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया लेकिन एजैंट की यह गुंडागर्दी इलाके में चर्चा का विषय बिना हुआ है।

जानकारी अनुसार बेसमैंट में स्थित इस एजैंट के पास एक व्यक्ति ने विदेश जाने के लिए अप्लाई किया हुआ था, जिसके लिए उसने लाखों रुपए भी एजैंट को दे दिए थे। एजैंट ने न तो अपने क्लाइंट को विदेश भेजा और न ही उसके पैसे लौटा रहा था। क्लाइंट जब अपने पैसे वापस लेने के लिए एजैंट के ऑफिस आया तो एजैंट ने पहले तो गाली-गलौज शुरू कर दी और बाद में अपने बाउंसरों से क्लाइंट व उसके साथ आए लोगों को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया।

मार्कीट में हुई मारपीट के बाद वहां लोगों की भीड़ इक्ट्ठा होनी शुरू हो गई। कुछ लोगों ने पीड़ित लोगों का पक्ष लेना शुरू किया तो एजैंट मामला बिगड़ता देख तुरंत अपनी फॉरच्यूर्न गाड़ी निकाली और क्लाइंट व उसके साथियों को जबरी गाड़ी मे डाल कहीं ले गए। उधर पीड़ित के साथ आए पलविंदर सिंह ने कहा कि एजैंट उन्हें उनके पैसे लौटाने के लिए किसी बैंक में ले गया है। बाद में मामला रफा-दफा करने के लिए एजैंट ने पैसे लौटा दिए। एजैंट की इस गुंडागर्दी को देख ऑफिस में बैठे उसके अन्य क्लाइंट भी हैरान थे। इस संबंधी पीड़ित पक्ष की तरफ से पुलिस को भी शिकायत नहीं दी गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News