सब-तहसील में एक पटवारी पर मेहरबान हुआ विभाग, 7 सर्कलों का चार्ज सौंपा

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 10:37 AM (IST)

गोराया(स.ह.): सब तहसील गोराया के अतंर्गत आते 64 गांव सहित गोराया सिटी के लिए कुल 3 कानूनगो नियुक्त है। जबकि  इतने गांव के लिए सब तहसील गोराया में 30 पटवारियों की नियुक्ति होनी चाहिए लेकिन सब तहसील में मात्र 10 पटवारी ही नियुक्त है जो 64 गांव के काम को संभाल रहे थे। लेकिन करीब 15 दिन पहले 2 पटवारियों की गोराया से महतपुर बदली होने के बाद उन दोनों पटवारियों की जगह गोराया सब तहसील में एक पटवारी आया है।

सूत्र बताते हैं कि जो पटवारी आया है उसने जालंधर के पास बसीयां गांव की बदली करवाई थी लेकिन उसको गोराया के गांव बीड़ बसीयां का चार्ज मिला है। लेकिन जो 2 पटवारियों की गोराया से महतपुर की बदली हुई है, उन दोनों पटवारियों के सर्किल को एक ही पटवारी को पिछले 15 दिनों से दिए जाने का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। 

कुछ कांग्रेसी नेता व कौंसलर इस बात को लेकर हैरान है कि उक्त पटवारी पर उसका विभाग इतना मेहरबान क्यों है कि अकेले पटवारी को गोराया के 7 सर्किलों का चार्ज दे दिया। लोगों में रोष है कि उक्त पटवारी न तो उनका फोन उठाता है और न ही समय पर काम होता है। अगर 2 पटवारियों की बदली कि गई है तो उनकी जगह विभाग ने 2 और पटवारी क्यों नहीं तैनात किए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News