एक माह पहले आस्ट्रेलिया से आया युवक गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 03:17 PM (IST)

जालंधर : सी.आई.ए. स्टाफ ने अस्ट्रेलिया से आकर हैरोइन बेचने का धंधा कर रहे युवक को गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस ने एक लोकल सप्लायर को धरा था जिसकी पूछताछ में मुख्य तस्कर का नाम सामने आया था। दोनों आरोपियों से कुल 180 ग्राम हैरोइन मिली है।

सी.आई.ए. स्टाफ के इंचार्ज सुरिंद्र कुमार कंबोज ने बताया कि उनकी टीम रामामंडी चौक से दकोहा रेलवे क्रॉसिंग की तरफ जाती रोड पर पैट्रोलिंग कर रही थी। इसी दौरान पैदल जा रहे युवक पर शक पड़ने पर उसे रोक कर तलाशी ली गई तो उससे 30 ग्राम हैरोइन मिली। आरोपी की पहचान कमलजीत पुत्र जोगिंदर पाल निवासी शिव नगर के रुप में हुई।

सी.आई.ए. स्टाफ में आरोपी को ले जाकर पूछताछ शुरू की गई तो पता लगा कि वह उक्त हैरोइन जतिंदर कुमार पुत्र बलदेव राज निवासी ए.जी.आई. फ्लैट्स नजदीक हवेली मूल निवासी प्रेम नगर मोहल्ला गोबिंदगढ़ से खरीद कर लाया था। पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए ट्रैप लगाया और जतिंदर को भी 150 ग्राम हैरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता लगा कि जतिंदर अमृतसर के छर्राटा से हैरोइन खरीद कर जालंधर में बेच रहा था। वह थोड़ी थोड़ी मात्रा में लोकल सप्लायरों को बेचता था जबकि सप्लायर हैरोइन का सेवन करने वालों को बेच देते थे।

कमलजीत और जतिंदर के खिलाफ जालंधर व लुधियाना में पहले भी केस दर्ज हैं। पुलिस की मानें तो जतिंदर एक माह पहले ही अस्ट्रेलिया से लौटा था और वहां से आने के बाद जल्द पैसा कमाने के चक्कर में हैरोइन बेचने लगा। कलजीत भी पिछले दो से तीन सालों से हैरोइन बेचने का धंधा कर रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News