इलेक्शन कमिशन के पास पहुंची जालंधर के 2 अधिकारियों के खिलाफ शिकायत, जानें क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 11:39 AM (IST)

जालंधर : जिला जालंधर के सिविल सर्जन डॉ. जगदीप चावला एवं जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. सुखविंदर सिंह के खिलाफ मिली शिकायत पर संज्ञान लेते हुए चीफ इलेक्शन कमिशन ने रिटर्निंग ऑफिसर से इंक्वायरी रिपोर्ट मांगी है।

जानकारी के अनुसार ग्लोबल ह्यूमन राइट्स वैल्फेयर सोसायटी की ओर से गत दिवस इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया नई दिल्ली को एक शिकायत भेजी गई थी जिसमें लिखा गया था कि जिला जालंधर के सिविल सर्जन एवं जिला स्वास्थ्य अधिकारी को उन्होंने पिछले दिनों में जितनी भी शिकायतें भेजी हैं, उनमें से किसी पर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई और न ही उन्हें कोई जवाब दिया जा रहा है। शिकायतकर्त्ता ने अपनी शिकायत में यहां तक लिखा है कि उसे जवाब देने की बजाय बिना वजह परेशान किया जा रहा है।

इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया ने इस शिकायत पर संज्ञान लेते हुए इस संबंधी रिटर्निंग ऑफिसर से इंक्वारी रिपोर्ट मांगी। पता चला है कि 11 अप्रैल को सहायक रिटर्निग आफिसर ने सिविल सर्जन एवं जिला स्वास्थ्य अधिकारी से इस संबंध में जवाब मांगा था।

चुनाव प्रक्रिया से नहीं है शिकायत का संबंध : सिविल सर्जन

उधर इस संबंध में जब सिविल सर्जन डॉ. जगदीप चावला ने बताया कि उन्होंने इस पत्र का जवाब सहायक रिटर्निंग ऑफिसर को भेज दिया है और उसमें यह कहा है कि इस शिकायत का कोई भी संबंध चुनाव प्रक्रिया से नहीं है। जिला स्वास्थ्य अधिकारी से जब फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनका मोबाइल स्विच ऑफ था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News